scorecardresearch
 

Akshay Kumar ने मरीन ड्राइव पहुंचकर फैंस को दिया सरप्राइज, 'मुंबई पुलिस इवेंट' अटेंड कर लगाई दौड़

इवेंट के ऑर्गेनाइजर्स और फैंस से इंटरैक्ट करने के बाद अक्षय ने मरीन ड्राइव पर दौड़ लगाई. उनके साथ पुल‍िस, पैपराजी और फैंस ने भी रन‍िंग किया. रन‍िंग के अलावा अक्षय ने साइक्ल‍िंग और ई-बाइक टेस्ट‍िंग का भी मजा लिया.

X
अक्षय कुमार अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई पुल‍िस के इवेंट में अक्षय कुमार
  • एक्टर को देख चौंके फैंस
  • अक्षय ने की रन‍िंग, साइक्ल‍िंग

बॉलीवुड के मिस्टर ख‍िलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार की फिटनेस हर किसी के लिए एक प्रेरणा है. वे सालों से अपनी फिटनेस रूटीन को फॉलो करते आ रहे हैं और दूसरों को भी हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए कहते हैं. रव‍िवार को अक्षय ने मरीन ड्राइव पर आयोज‍ित मुंबई पुल‍िस इवेंट में सुबह-सुबह अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर फैंस को सरप्राइज कर दिया. इवेंट से कई तस्वीरें और वीड‍ियोज सामने आई हैं जिसमें अक्षय साइक्ल‍िंग, रन‍िंग करते देखे जा सकते हैं. 

फैंस को मिला ट्रीट 

हर रव‍िवार मुंबई का मरीन ड्राइव योग, जुंबा, एक्सरसाइज और गेम्स जैसे फिज‍िकल फिटनेस एक्ट‍िव‍िटीज करते लोगों से भरा रहता है. इस रव‍िवार अक्षय भी उनके साथ जुड़ गए. दरअसल, अक्षय मुंबई पुल‍िस इवेंट में अपने सिक्योर‍िटी गार्ड के साथ सुबह लगभग 7 बजे पहुंच गए थे. 

पूरी हुई Kareena Kapoor के OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग, एक्ट्रेस ने शेयर की BTS फोटोज, बोलीं- बेस्ट क्रू

अक्षय कुमार साइक्ल‍िंग करते हुए

यहां उन्होंने इवेंट के ऑर्गेनाइजर्स और फैंस से इंटरैक्ट किया और फ‍िर मरीन ड्राइव पर दौड़ भी लगाई. उनके साथ पुल‍िस, पैपराजी और फैंस ने भी रन‍िंग किया. रन‍िंग के अलावा ब्लैक टी-शर्ट, शॉर्ट्स, स्पोर्ट्स शूज पहने अक्षय ने हेलमेट लगाकर साइक्ल‍िंग का भी मजा लिया. उन्होंने मरीन ड्राइव में पेट्रोल‍िंग के लिए पुल‍िस द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले इलेक्ट्र‍िक बाइक भी टेस्ट किया. 

मालदीव में बेटी वामिका के साथ साइकिल चलाती दिखीं Anushka Sharma, अनदेखे वीडियो में कैद सुनहरी यादें

इस तरह सुबह-सुबह अक्षय को मरीन ड्राइव में देखना फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं था. सोशल मीड‍िया पर अक्षय के वीड‍ियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं.  

अक्षय की अपकम‍िंग फिल्में 

वर्कफ्रंट पर अक्षय को हाल ही में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. उनकी आने वाली फिल्मों में रक्षा बंधन, राम सेतु, मिशन सिंड्रेला,  OMG 2, सेल्फी शाम‍िल है. देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय की ये अपकम‍िंग फिल्में हिट हो पाएंगी या नहीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;