scorecardresearch
 

Bhool Bhulaiyaa 2 OTT: अब OTT पर धमाल मचायेगी भूल भुलैया 2, जानें कब-कहां देख सकेंगे Kartik Aaryan की मूवी

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से दोगुना अच्छा काम किया है. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 179 करोड़ रुपये का करोबार कर चुकी है.

X
तब्बू, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी तब्बू, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 179 करोड़ कमा चुकी है भूल भुलैया 2
  • 'भूल भुलैया 2' के मेकर्स का बड़ा फैसला

Bhool Bhulaiyaa 2 OTT:  क्या आप भी अब तक कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 थिएटर्स में नहीं देख पायें हैं? क्या आपको भी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ना देख पाने का अफसोस है? आप सोच रहे होंगे कि अचानक क्या हुआ, जो हमने आपके सामने सवालों की झड़ी लगा दी है. ऐसा इसलिये, क्योंकि अगर आप भूल भुलैया 2 नहीं देख पाए हैं, तो आपके लिये गुड न्यूज है. वो खुशखबरी क्या है, ये भी बता देते हैं. 

OTT पर रिलीज हो रही है कार्तिक की फिल्म 
कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से दोगुना अच्छा काम किया है. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 179 करोड़ रुपये का करोबार कर चुकी है. फिल्मी फैंस अब तक कार्तिक की फिल्म को बेइंतहा प्यार दे रहे हैं. बस इसी चीज को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने भूल भुलैया 2 को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया. 

मालदीव में बेटी वामिका के साथ साइकिल चलाती दिखीं Anushka Sharma, अनदेखे वीडियो में कैद सुनहरी यादें

ये तो पता चल गया कि भूल भुलैया 2 ओटीटी पर रिलीज हो रही है. अब ये भी जानिये लीजिये कि आप इसे कब और कहां देख सकते हैं. भूल भुलैया 2 आज यानी 19 जून को Netflix पर स्ट्रीम होने वाली है. अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2'  साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वल है. ऐसा बहुत कम हुआ जब किसी हिट फिल्म का सीक्वल सुपरहिट साबित हुआ हो, लेकिन 'भूल भुलैया 2' ने ये कर दिखाया. 

कार की छत पर खड़े होकर Neetu Kapoor ने Shammi Kapoor के गाने पर किया डांस, फैंस बोले- Old Is Gold

कार्तिक हैं खुश 
2017 में अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया ने लोगों को खूब इंप्रेस किया था. ऐसे में कार्तिक के ऊपर अच्छा परफॉर्म करने का प्रेशर था. खुशी की बात ये है कि फिल्म कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और इसी के साथ वो बॉलीवुड के सेल्फ मेड स्टार साबित हुए. कार्तिक के अलावा फिल्म में राजपाल यादव, कियारा और तब्बू की एक्टिंग की तारीफ भी बनती है. 

तो भाई जिन लोगों ने फिल्म नहीं देखी है. वो आज इसे देख कर अपना संडे एंजॉय कर सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें