scorecardresearch
 

BSF जवानों के लिए Ram Charan के पर्सनल शेफ ने बनाया खाना, यादगार दिन की शेयर की फोटोज

फोटोज शेयर कर राम चरण ने लिखा- 'प्रेरणादायक दोपहर, बीएसएफ कैंपस में बीएसएफ जवानों की कहान‍ियां, शहादतें और निष्ठा को सुनते हुए ब‍िताया.' फोटोज में राम चरण बीएसएफ जवानों के साथ बैठकर कैमरे पर पोज देते, उनके साथ खाते, बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

X
BSF जवानों के साथ राम चरण BSF जवानों के साथ राम चरण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमृतसर में राम चरण की फ‍िल्म की शूट‍िंग
  • BSF जवानों के साथ ब‍िताया यादगार द‍िन
  • एक्टर के शेफ ने जवानों के लिए बनाया खाना

RRR की सफलता के बाद साउथ सुपरस्टार राम चरण की तस्वीरें और वीड‍ियोज सुर्ख‍ियों में छाई हुई हैं. राम चरण इस वक्त फ‍िल्म निर्माता शंकर की अपकम‍िंग फिल्म की शूट‍िंग कर रहे हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने अमृतसर स्थ‍ित खासा में बीएसएफ के जवानों के साथ यादगार दिन ब‍िताया. राम चरण ने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज शेयर की है जिसमें वे बीएसएफ जवानों के साथ बैठकर खाना खाते भी नजर आ रहे हैं. 

रिपोर्ट की मानें तो राम चरण के पर्सनल शेफ ने जवानों के लिए खाना तैयार किया है. फोटोज शेयर कर राम चरण ने लिखा- 'प्रेरणादायक दोपहर, बीएसएफ कैंपस में बीएसएफ जवानों की कहान‍ियां, शहादतें और निष्ठा को सुनते हुए ब‍िताया.' फोटोज में राम चरण बीएसएफ जवानों के साथ बैठकर कैमरे पर पोज देते, उनके साथ खाते, बातचीत करते नजर आ रहे हैं. 

'राम तेरी गंगा मैली' फेम Mandakini ने किया कमबैक, बेटे संग म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

राम चरण के अपोज‍िट कियारा आडवाणी 

राम चरण पिछले एक हफ्ते से अमृतसर में फिल्म की शूट‍िंग कर रहे हैं. डायरेक्टर शंकर के साथ राम चरण की ये पहली फिल्म है. इस फिल्म में बॉलीवडु एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी शाम‍िल हैं. कियारा की यह दूसरी तेलुगू फिल्म है. राम चरण के साथ काम करने से पहले कियारा ने विनय विधेय राम के साथ तेलुगू मूवी में स्क्रीन शेयर किया है. 

पाकिस्तानी मंत्री का पेट खुजलाते हुए वीडियो लीक, भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- इंसान बनो, सांड नहीं

क्यों काले कपड़ों और नंगे पांव नजर आए राम चरण? 
 
बीएसएफ जवानों के साथ राम चरण की इन तस्वीरों में एक्टर ब्लैक कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं बल्क‍ि एक्टर नंगे पैर भी हैं. कुछ दिनों पहले भी राम चरण के इस कंस‍िस्टेंट लुक पर चर्चा हुई थी. दरअसल, एक्टर ने अय्प्पा दीक्षा ली हुई है. केरल के सबरीमाला मंद‍िर में जाने से पहले भक्त को काली कपड़ों और नंगे पैर रहने का रिवाज पूरा करना होता है. इसके अलावा 41-48 दिनों का व्रत भी रखना होता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें