scorecardresearch
 

ओपी राजभर ने मुख्तार अंसारी को बताया मसीहा, कहा- वे जहां से चुनाव लड़ना चाहें, हम उन्हें लड़ाएंगे

योगी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर वाराणसी के मुनारी गांव में आयोजित भागीदारी संकल्प मोर्चा के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, गाजीपुर में लोग मुख्तार अंसारी को भगवान मानते हैं. वे मऊ से 5 बार विधायक हैं.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो) सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजभर ने कहा, जनता ने मुख्तार को 5 बार जिताया
  • उन्होंने कहा, गाजीपुर में लोग मुख्तार अंसारी को भगवान मानते हैं

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को मसीहा बताया. राजभर ने कहा, उनकी पार्टी ना सिर्फ मुख्तार अंसारी बल्कि परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट देने के लिए तैयार है. वे जहां से चुनाव लड़ना चाहें, उन्हें टिकट देकर चुनाव लड़ाएंगे. 

योगी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी के मुनारी गांव में आयोजित भागीदारी संकल्प मोर्चा के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, गाजीपुर में लोग मुख्तार अंसारी को भगवान मानते हैं. वे मऊ से 5 बार विधायक हैं. 

माफिया होते तो जनता क्यों वोट देती?
राजभर ने कहा, अंसारी जनता के वोट से चुनाव जीतते हैं. अगर मुख्तार अंसारी माफिया होता तो लोग वोट क्यों देते? इस नाते मुख्तार अंसारी गरीबों का मसीहा है. उन्होंने कहा, जहां तक जेल में बंद होने का सवाल है, तो किसी पर भी केस दर्ज हो, उसे जेल जाना पड़ेगा. लेकिन उन्हें अभी तक सजा नहीं हुई है. 

कभी अंसारी को मसीहा कहती थीं मायावती- राजभर
राजभर ने कहा, मायावती कभी मुख्तार को मसीहा कहती थी, लेकिन आज माफिया कह रही हैं. ओपी राजभर ने कहा कि मायावती के कहने से कोई माफिया नहीं हो जाएगा. मुख्तार और उनके परिवार को टिकट देने के सवाल के जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि हमारे मोर्चे में जो लोग आएंगे, उन सभी का स्वागत है और मुख्तार का भी स्वागत है. 
 
'जब तक कोर्ट अपराधी ना कहे, कोई अपराधी नहीं'
मुख्तार को अपराधी कहे जाने का बचाव करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि जबतक कोर्ट किसी को अपराधी घोषित न कर दे तब तक हम उसे अपराधी नहीं कह सकते हैं. उन्होंने कहा, मुख्तार अंसारी यूपी के 403 सीट में से जहां से चुनाव लड़ना चाहेगे, वहां से वे टिकट देकर लड़ाएंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें