scorecardresearch
 

दिल्ली का दंगल जीतने के लिए अमित शाह ने कसी कमर, स्थानीय नेताओं के साथ मीटिंग

दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने अभी से जी-जान लगाना शुरू कर दिया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली का दंगल जीतने के लिए स्थानीय नेताओं के साथ गुफ्तगू करके प्लान तैयार कर रहे हैं. वे लगातार दूसरे दिन गुरुवार को भी दिल्ली बीजेपी नेताओं के साथ मीटिंग करने वाले हैं.

अमित शाह (फाइल फोटो) अमित शाह (फाइल फोटो)

दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने अभी से जी-जान लगाना शुरू कर दिया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली का दंगल जीतने के लिए स्थानीय नेताओं के साथ गुफ्तगू करके प्लान तैयार कर रहे हैं. वे लगातार दूसरे दिन गुरुवार को भी दिल्ली बीजेपी नेताओं के साथ मीटिंग करने वाले हैं. दिल्ली चुनाव के लिए पार्टियों के बीच मचा घमासान

सियासी बयार की पड़ताल में जुटे हैं शाह
अमित शाह ने दिल्ली चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को पार्टी के दिल्ली के नेताओं के साथ बैठक की. जानकारी के मुताबिक, बीती रात हुई बैठक में शाह ने दिल्ली बीजेपी को निर्देश दिया कि विधानसभा चुनाव में जीत के लिए हर तरह से प्रचार तेज करें. पार्टी के अशोक रोड स्थित राष्ट्रीय मुख्यालय पर हुई उस बैठक में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय और दूसरे सीनियर लीडर मौजूद थे.

खबर है कि अमित शाह बीजेपी सांसदों की रैलियों को लेकर अब तक की तैयारियों को नाखुश हैं. उन्होंने स्थानीय नेताओं को निर्देश दिया कि वे रैलियों में अधिक लोगों का आना तय करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें