scorecardresearch
 

Hardik Patel Joins BJP: हार्दिक पटेल गौ-पूजा कर बीजेपी में हुए शामिल, भगवा टोपी में सामने आई तस्वीर

Hardik Patel Joins BJP: हार्दिक पटेल अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं. भगवा टोपी पहने उनकी तस्वीर भी सामने आ गई है. सुबह उन्होंने गौ-पूजा और दुर्गा पूजा की थी.

X
हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हुए
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हार्दिक पटेल ने पिछले महीने ही कांग्रेस छोड़ी है
  • हार्दिक ने कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व पर सवाल उठाए थे

Hardik Patel Joins BJP: हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं. उनको प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर पाटिल और नितिन पटेल के अलावा बाकी कोई सीनियर लीडर मौजूद नहीं दिखा.

बता दें कि हार्दिक पटेल ने पिछले ही महीने कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी. उनको गुजरात प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था. लेकिन हार्दिक का आरोप था कि उनको काम की आजादी और अधिकार नहीं थे. उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के काम के तरीके पर कई बार सवाल खड़े किये थे.

हार्दिक को प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और सीनियर बीजेपी नेता नितिन पटेल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर कोई और सीनियर नेता, कोई केंद्रीय स्तर का नेता वहां नहीं था. गुजरात से सीएम भूपेंद्र पटेल भी वहां नहीं थे.

बीजेपी पार्टी ज्वाइन करने से पहले हार्दिक पटेल ने आज दुर्गा पूजा की. वह गऊ पूजा करने भी गए थे. उन्होंने आज ही स्वामीनारायण गुरु मंदिर में भी पूजा की.

यह भी पढ़ें - Exclusive: कांग्रेस में जाने पर पापा भी कहते थे, गलत पार्टी जॉइन कर ली है: हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल का भाजपा में स्वागत करने के लिए गांधीनगर में पार्टी कार्यालय के बाहर उनका पोस्टर लगाया गया था.

बीजेपी ज्वाइन करने से पहले सुबह हार्दिक पटेल ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा, 'राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें