scorecardresearch
 

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Assembly Election 2022)

जगदीश ठाकोर ने हार्दिक पटेल के हर आरोप का जवाब दिया है. -फाइल फोटो

'जेल जाने से बचाने के लिए खुद को देशभक्त साबित कर रहे', हार्दिक पर गुजरात कांग्रेस का पलटवार

19 मई 2022

गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि हार्दिक पटेल के खिलाफ जो राष्ट्रद्रोह का मामला चल रहा है. इस मामले वे जेल जा सकते हैं और जेल जाने से बचने के लिए वे भाजपा में शामिल होंगे और खुद को देशभक्त साबित करेंगे.

हार्दिक पटेल ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस से इस्तीफे के बाद क्या BJP में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, दिया ये जवाब

19 मई 2022

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने सोनिया गांधी को लिखे पत्र में कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा था. कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पटेल जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

हार्दिक पटेल

कांग्रेस से क्यों टूटा हार्दिक का दिल, पार्टी को कितना महंगा पड़ेगा ये 'ब्रेकअप'!

19 मई 2022

गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस छोड़ दिया है. हार्दिक ने कांग्रेस पर कई आरोप लगाए हैं और नेतृत्व पर भी सवाल खड़े किए हैं. तीन साल पहले कांग्रेस में शामिल होने वाले हार्दिक ने आखिर क्यों पार्टी को अलविदा कहा और अब उनके जाने से गुजरात में क्या सियासी असर पड़ेगा?

हार्दिक पटेल ने बुधवार को कांग्रेस से दिया इस्तीफा

चिकन सैंडविच से विदेश दौरे तक, हार्दिक ने राहुल गांधी पर यूं साधा निशाना

18 मई 2022

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. माना जा रहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, हार्दिक पटेल पिछले दो महीने से बीजेपी नेताओं के संपर्क में थे. हार्दिक पटेल ने सोनिया गांधी को लिखे पत्र में जिस तरह से अयोध्या में राम मंदिर, नागरिकता कानून-एनआरसी, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने जैसे मुद्दे का जिक्र किया, उससे इन कयासों को और हवा मिलने लगी है.

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

हार्दिक पटेल थामेंगे बीजेपी का दामन, इस्तीफा देकर कांग्रेस से छुड़ाया हाथ

18 मई 2022

हार्दिक पटेल (hardik Patel) ने आज कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया. अब वह किस पार्टी का दामन थामेंगे इसपर नई जानकारी सामने आई है.

डीजी वंजारा. -फाइल फोटो

गुजरात: पूर्व IPS और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट DG वंजारा जल्द लॉन्च करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी

15 मई 2022

डीजी वंजारा गुजरात में इशरत जहां, शौराबुद्दीन शेख़, तुलसी प्रजापति जैसे फर्जी एनकाउंटर के आरोप की वजह से 9 साल जेल में रहे हैं. डीजी वंजारा को कोर्ट ने सबूत ना होने की वजह से रिहा कर दिया था. पिछले दिनों कई धर्मसभा में डीजी वंजारा दिखे थे. अब राजनीतिक दल लाने की घोषणा की है.

पीएम मोदी ने अक्टूबर 2020 में गुजरात में सी प्लेन सेवा की शुरुआत की थी.

गुजरात चुनाव से है सी प्लेन का खास कनेक्शन, सरकार को सेवा शुरू करने की फिर आई याद

13 मई 2022

गुजरात सरकार ने सी प्लेन को दोबारा शुरू करने का ऐलान किया है. हालांकि, ये ऐलान ऐसे वक्त पर हुआ, जब कुछ ही महीनों में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले 2017 विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी सी प्लेन से चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे.

अरविंद केजरीवाल

इन 5 फैक्टर्स के दम पर गुजरात में करिश्मे की उम्मीद लगाए हुए हैं केजरीवाल!

11 मई 2022

Gujarat election news: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं. सौराष्ट्र के राजकोट में उनकी जनसभा है. पिछले एक महीने में केजरीवाल का यह तीसरा दौरा है जबकि दस दिनों में दूसरी बार पहुंचे हैं. गुजरात के सियासी समीकरण को देखें तो पांच ऐसे फैक्टर हैं, जिसने केजरीवाल की उम्मीदें जगा दी हैं.

AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल

आदिवासियों के बाद अब पाटीदारों पर केजरीवाल की नजर, राजकोट में आज रैली

11 मई 2022

आम आदमी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सक्रिय हो गई है. आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल दस दिनों में दूसरी बार गुजरात दौरे पर हैं. एक मई को केजरीवाल आदिवासी समुदाय के बीच थे तो अब सौराष्ट्र में पाटीदार समुदाय को साधने के लिए उतर रहे हैं. राजकोट में केजरीवाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

राहुल गांधी

मिशन गुजरातः एक्टिव हुए राहुल गांधी, हार्दिक पटेल से की बात, मंच से भी लिया नाम

11 मई 2022

गुजरात में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी एक्टिव मोड में आ गए हैं. राहुल गांधी ने दाहोद में रैली को संबोधित किया. राहुल ने मंच से हार्दिक पटेल का नाम लिया और उनसे कुछ मिनट तक बात भी की.

गुजरात में राहुल गांधी आदिवासी सत्याग्रह रैली

गुजरात मॉडल नहीं, नया गुजरात बनाना पड़ेगा..आदिवासियों के बीच राहुल की हुंकार

10 मई 2022

गुजरात में 27 साल से कांग्रेस सत्ता का वनवास झेल रही है. ऐसे में राहुल गांधी ने दाहोद में आदिवासी सत्याग्रह रैली को संबोधित करते हुए मोदी के विकास मॉडल को नकार दिया और नया गुजरात बनाने का वादा किया. ऐसा गुजरात बनाने का, जो कॉपरेटिव मॉडल पर आधरित हो और जनता की आवाज पर सरकार चल सके. साथ ही उन्होंने राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विकास मॉडल को भी लोगों के समाने रखा.

पीएम नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी

गुजरात के आदिवासी वोटों की फाइट... मोदी-केजरीवाल के बाद अब राहुल की बारी

10 मई 2022

गुजरात में 15 फीसदी आदिवासी समुदाय को साधने पर बीजेपी से लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी तक की नजर है. पीएम मोदी और अरविंद केजरीवाल के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी दाहोद में आदिवासी समुदाय के बीच पहुंचे हैं. गुजरात में आदिवासी समुदाय के लिए 27 सीटें आरक्षित है, जिसके लिए सियासी जंग जारी है.

राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी

आज दाहोद में राहुल की रैली, 20 दिन पहले मोदी खींच चुके हैं यहां ये बड़ी लकीर

10 मई 2022

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को गुजरात के दाहोद में आदिवासी समुदाय की एक रैली को संबोधित करने जा रहे हैं. वहीं, करीब 20 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दाहोद में ही आदिवासी समाज को विकास की सौगात देकर सियासी लकीर खींचने की कवायद की थी. ऐसे में देखना है कि राहुल गांधी अब क्या सियासी एजेंडा सेट करते हैं?

राहुल गांधी ने गुजरात के दाहोद में आदिवासी सत्याग्रह रैली को किया संबोधित.

राहुल बोले- सरकार सिर्फ 2-3 लोग चला रहे, नया गुजरात बनाना होगा

10 मई 2022

Rahul Gandhi in Gujarat : कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे. वे दाहोद में आदिवासी सत्याग्रह रैली को संबोधित करेंगे.