scorecardresearch
 

दरभंगा में बोले जेपी नड्डा- कोरोना के चलते US में लड़खड़ाए ट्रंप, भारत को मोदीजी ने बचाया

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को दरभंगा में रैली की. इस दौरान उन्होंने अमेरिका में जारी राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों का भी जिक्र किया.

X
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दरभंगा में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली
  • JP नड्डा ने किया अमेरिकी चुनाव का जिक्र

अमेरिका में जारी राष्ट्रपति चुनाव का असर भारत के बिहार में भी दिख रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण का प्रचार आखिरी दौर में है. गुरुवार को दरभंगा में रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अमेरिकी चुनाव का जिक्र किया.

जेपी नड्डा ने कहा कि अमेरिका में चुनाव का नतीजा आ रहा है, वहां डोनाल्ड ट्रंप को लोगों ने कोरोना के चलते घेरा और वो लड़खड़ा गए. लेकिन भारत में मोदीजी ने समय पर लॉकडाउन लेकर देश के लोगों को बचाने का काम किया. 

बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी सभा में कहा कि जब भारत में कोरोना वायरस आया और लॉकडाउन लगा तो देश में टेस्ट के लिए सिर्फ एक ही लैब थी. लेकिन आज हम देश में रोज करीब 15 लाख टेस्ट कर पा रहे हैं. जेपी नड्डा बोले कि लॉकडाउन लगाकर सरकार ने तैयारी की, आज देश में PPE किट, वेंटिलेटर बनाए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि अमेरिका में कोरोना का संकट चुनावी मुद्दा बना था, जिसमें डोनाल्ड ट्रंप की नीतियों की आलोचना हुई थी. जिसका असर चुनावी नतीजों में भी दिखा है. हालांकि, प्रचार के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने भारत पर कोरोना के गलत आंकड़े देने का आरोप लगाया था. 

देखें: आजतक LIVE TV


राजद पर बरसे जेपी नड्डा
बिहार के दरभंगा में जेपी नड्डा के निशाने पर राजद रही. जेपी नड्डा ने कहा कि अब बिहार लालटेन युग से निकलकर एलईडी युग में जा रहा है, बाहुबल से निकलकर विकास बल की ओर जा रहा है, लूटराज से निकलकर डीबीटी की ओर जा रहा है.



जेपी नड्डा ने कहा कि कुछ लोग सवाल उठाते हैं कि बिहार में राम जन्मभूमि की बात क्यों करते हो? सीता माता की भूमि पर राम जन्मभूमि की बात नहीं करेंगे, तो कहां करेंगे. मोदी जी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने राम जन्मभूमि के पक्ष में फैसला दिया, अब वहां भव्य राम मंदिर बन रहा है.

बता दें कि बिहार में तीसरे चरण के लिए सात नवंबर को मतदान होना है और आज प्रचार का आखिरी दिन है. तीसरे चरण में कुल 78 सीटों पर मतदान होना है. जबकि दस नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें