scorecardresearch
 

Saharsa: हेलिकॉप्टर लैंडिंग के लिए NOC में हुई देरी, रद्द हुआ तेजस्वी का कार्यक्रम

अचानक सूचना मिली कि प्रशासन ने सभा स्थल पर हेलिकॉप्टर लैंडिंग के लिए एनओसी देरी से दी. जिसके कारण तेजस्वी का प्रोग्राम रद्द करना पड़ा.

X
आरजेडी प्रत्याशी और लवली आनंद आरजेडी प्रत्याशी और लवली आनंद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सरकार पर लगाया परेशान करने का आरोप
  • कार्यक्रम रद्द की सूचना पर कार्यकर्ताओं की कड़ी प्रतिक्रिया

बिहार की सहरसा विधानसभा क्षेत्र के बैजनाथपुर हाई स्कूल पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का चुनावी कार्यक्रम निर्धारित था. मैदान पर बड़ी संख्या में भीड़ भी जुटी थी. मंच पर पार्टी प्रत्याशी सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे. पर अचानक सूचना मिली कि प्रशासन ने सभा स्थल पर हेलिकॉप्टर लैंडिंग के लिए एनओसी देरी से दी. जिसके कारण तेजस्वी का प्रोग्राम रद्द करना पड़ा.

कार्यक्रम रद्द की सूचना पर भीड़ ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. हालांकि नेताओं के समझाने पर भीड़ शांत हुई. इस पूरे घटनाक्रम पर आरजेडी प्रत्याशी लवली आनंद ने बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार पार्टी की हार को देख घबरा गए हैं और यही वजह है कि उनके निर्देश पर प्रशासन ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की एनओसी देरी से दी. जिसके कारण कार्यक्रम रद्द करना पड़ा.

वहीं शिवहर से आरजेडी प्रत्याशी और लवली आनंद के बेटे चेतन आनंद ने कहा कि गुरुवार को इसका जबाव सौर बाजार में होने वाले सभा मे बड़ी संख्या में इकट्ठा हो कर दिया जाएगा. 

देखें: आजतक LIVE TV 

घंटों इन्तजार के बाद जब भीड़ को कार्यक्रम रद्द होने की सूचना मिली तो भीड़ ने जिला प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी. हालांकि कार्यक्रम की दोबारा घोषणा हुई और अब यह कार्यक्रम गुरुवार को सौरबाजार हाई स्कूल पर आयोजित होगा. (रिपोर्ट- धीरज कुमार)

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें