scorecardresearch
 

Siwan: कड़ा हुआ मुकाबला, शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने आरजेडी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सीवान की सभी 8 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. जहां से सीएम नीतीश के सबसे करीबी और जेडीयू प्रत्याशी श्याम बहादुर सिंह को हराने के लिए सीवान के पूर्व बाहुबली सांसद और आरजेडी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं.

सीवान के सभी 8 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा (फोटो आजतक) सीवान के सभी 8 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चुनावी मैदान में कूदे शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा
  • बड़हरिया विधानसभा में किया रोड शो

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सीवान की सभी 8 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. जिसको लेकर के सभी पार्टियों की तरफ से जोरदार प्रचार अभियान जारी है. सीवान की सबसे हॉट सीट बड़हरिया है. 

इस सीट से सीएम नीतीश के सबसे करीबी और जेडीयू प्रत्याशी श्याम बहादुर सिंह को हराने के लिए सीवान के पूर्व बाहुबली सांसद और आरजेडी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं. जिससे जेडीयू और आरजेडी में कांटे की टक्कर देखी जा रही है.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020

ओसामा ने बड़हरिया विधानसभा में रोड शो कर महागठबंधन समर्थित आरजेडी प्रत्याशी बच्चा पांडे के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं की भीड़ जुटी हुई थी. वहीं मीडिया ने जब उनसे सवाल किया कि क्या आप अपने पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाएंगे? तो उन्होंने कहा कि यह तो बाद की बात है, मैं हमेशा से अपने पिता के रास्ते पर ही चला हूं और इस बार बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आरजेडी की सरकार बनेगी और यहां से बच्चा पांडे जीतेंगे. 

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि अब तक जितने भी चुनाव हुए हैं. उसमें ओसामा कहीं नजर नहीं आए हैं. चाहे उनकी मां हिना शहाब का लोकसभा चुनाव लड़ना ही क्यों न हो. लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में कूदकर ओसामा ने अपने पिता की राजनीतिक विरासत को संभालने का संकेत दे दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें