scorecardresearch
 

ममता बनर्जी को हरा देंगे शुभेंदु? दिलीप घोष बोले- उनसे बेहतर नंदीग्राम को कौन जानता है

पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग अब दिलचस्प होती जा रही है. बीते दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐलान किया कि वो नंदीग्राम से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें हराने की चुनौती दी.

दिलीप घोष और शुभेंदु अधिकारी (पीटीआई) दिलीप घोष और शुभेंदु अधिकारी (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिलचस्प हुई बंगाल चुनाव की जंग
  • नंदीग्राम में ममता और शुभेंदु आमने-सामने

पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग अब दिलचस्प होती जा रही है. बीते दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐलान किया कि वो नंदीग्राम से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें हराने की चुनौती दी. अब इसी पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की टिप्पणी आई है.

दिलीप घोष का कहना है कि नंदीग्राम को शुभेंदु से बेहतर कौन जानता है? अब ये उनके हाथ में है, अगर उन्होंने कहा है तो वो ममता को हरा भी देंगे.

आपको बता दें कि जब सोमवार (18 जनवरी) को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो कुछ ही देर बाद शुभेंदु अधिकारी का बयान आ गया. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह ममता बनर्जी को नंदीग्राम में 50 हजार वोटों से हराएंगे और ऐसा नहीं किया तो राजनीति छोड़ देंगे. जिसके बाद ये जंग दिलचस्प हो गई है.

देखें: आजतक LIVE TV

गौरतलब है कि नंदीग्राम शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है. कुछ ही वक्त पहले शुभेंदु ने टीएमसी का साथ छोड़ बीजेपी का दाम थामा था और तभी से वो अपनी पुरानी पार्टी को झटका देने में लगे हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के राज में लगातार हिंसा की राजनीति हो रही है. टीएमसी की ओर से बीजेपी को रोकने की हर कोशिश की जा रही है, लेकिन हम बंगाल में बदलाव लाकर रहेंगे. दिलीप घोष ने कहा कि 2019 में उन्होंने टीएमसी को आधे पर ला दिया और अब 2021 में टीएमसी का सफाया कर देंगे.

पश्चिम बंगाल में मई 2021 में विधानसभा चुनाव होना है. इससे पहले टीएमसी और भाजपा में जंग जारी है. बीजेपी का लक्ष्य है कि वो बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें