scorecardresearch
 

SSA Assam Recruitment 2021: डेटा एनालिस्ट और कंसल्टेंट के विभिन्न पदों पर भर्ती, 40 हजार तक मिलेगी सैलरी

SSA Assam Recruitment 2021: असम में फाउंडेशनल लिटरेसी एंड न्यूमेरेसी (एफएलएन) मिशन में डेटा एनालिस्ट और कंसल्टेंट के कुल 97 पदों पर भर्ती निकली है. इससे जुड़ी जरूरी शैक्षिक योग्यता के लिए उम्मीदवार ssa.assam.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. यहां 64 रिक्तियां कंसल्टेंट के लिए हैं और 33 रिक्तियां डेटा एनालिस्ट के लिए हैं.

SSA Assam Recruitment 2021 SSA Assam Recruitment 2021
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डेटा एनालिस्ट और कंसल्टेंट के कुल 97 पदों पर भर्ती
  • डेटा एनालिस्ट पद पर 40 हजार तक मिलेगी सैलरी

Sarkari Naukri 2021: असम के एक्सोम सरबा शिक्षा अभियान मिशन ने समग्र शिक्षा के तहत फाउंडेशनल लिटरेसी एंड न्यूमेरेसी (एफएलएन) मिशन में डेटा एनालिस्ट और कंसल्टेंट के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन प्रक्रिया 12 अक्टूबर से शुरू हो गई है और ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 24 अक्टूबर है. इच्छुक उम्मीदवार एक्सोम सर्व शिक्षा अभियान मिशन की आधिकारिक वेबसाइट ssa.assam.gov.in पर अधिसूचना देख सकते हैं.

SSA Assam recruitment vacancy details: यह भर्ती अभियान 97 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें से 64 रिक्तियां कंसल्टेंट के लिए हैं और 33 रिक्तियां डेटा एनालिस्ट के लिए हैं.

SSA Assam recruitment age limit: आयुसीमा 32 से 45 वर्ष निर्धारित है जिसमें नियमानुसार छूट दिए जाने का भी प्रावधान है. उम्‍मीदवार नोटिफिकेशन में पूरी जानकारी देख सकते हैं.

वेतन:
कंसल्टेंट- 35 से 40 हजार रुपये प्रति माह
डाटा एनालिस्ट- 40 हजार रुपये प्रति माह

कैसे करें आवेदन

उम्मीदवार एसएसए असम की आधिकारिक वेबसाइट ssa.assam.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

जरूरी शैक्षिक योग्यता से जुड़ी और अन्य जानकारी के लिए नोटिफिकेशन पर क्लिक करें
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें