scorecardresearch
 

UPNHM Staff Nurse Recruitment 2021: स्‍टाफ नर्स के 2445 पदों पर भर्ती, देखें नोटिफिकेशन

UPNHM Staff Nurse Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: यूपी के आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवार आरक्षित पदों पर आवेदन करने के लिए अपना जाति प्रमाण पत्र प्रस्‍तुत करेंगे. अन्‍य राज्‍यों के आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए अनारक्षित माने जाएंगे.

UP NHM Recruitment 2021: UP NHM Recruitment 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुल 2445 रिक्‍त पदों पर भर्ती की जाएगी
  • आवेदन की लास्‍ट डेट 09 नवंबर 2021 है

UPNHM Staff Nurse Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: नेशनल हेल्‍थ मिशन के तहत उत्‍तर प्रदेश स्‍टेट हेल्‍थ सोयायटी ने 2400 से अधिक स्‍टाफ नर्स की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. नेशनल हेल्‍स मिशन एकसमान, सस्ती और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल के लिए सार्वभौमिक पहुंच प्रदान करने के उद्देश्‍य से काम करता है जिसके परिणामस्वरूप बच्चे और मातृ मृत्यु में कमी आई है, साथ ही साथ जनसंख्या स्थिरीकरण, लिंग और जनसांख्यिकीय संतुलन भी बढ़ा है. NHM, UP ने कुल 2445 स्टाफ नर्स की कॉन्‍ट्रैक्‍ट रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं.

UPNHM Staff Nurse Recruitment 2021: जरूरी डेट्स
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की डेट - 20 अक्‍टूबर 2021
ऑनलाइन आवेदन की लास्‍ट डेट - 09 नवंबर 2021

भर्तियों की संख्‍या उत्‍तर प्रदेश राज्‍य आरक्षण पॉलिसी के तहत होगी. यूपी के आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवार आरक्षित पदों पर आवेदन करने के लिए अपना जाति प्रमाण पत्र प्रस्‍तुत करेंगे. अन्‍य राज्‍यों के आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए अनारक्षित माने जाएंगे. उम्‍मीदवारों का चयन एक वर्ष के लिए कॉन्‍ट्रैक्‍ट के आधार पर होगा. आवेदन, चयन और भर्ती से जुड़ी विस्‍तृत जानकारी उम्‍मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं. नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर उपलब्‍ध है.

आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×