scorecardresearch
 

यूपीः महिला ने पति और देवरों पर लगाया यौन शोषण और अपहरण का आरोप

यूपी के गाजियाबाद में एक पत्नी ने अपने पति पर खुद के अपहरण का आरोप लगाया है. महिला ने अपने देवरों पर उसके साथ अवैध संबंध बनाने की बात भी कही है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक पत्नी ने अपने पति पर खुद के अपहरण का आरोप लगाया है. महिला ने अपने देवरों पर उसके साथ अवैध संबंध बनाने की बात भी कही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है. जहां नंदग्राम इलाके में रहने वाला रविन्द्र कुमार एक स्कूल की बस चलाता है. रविन्द्र की पत्नी लक्ष्मी ने पुलिस के पास पहुंचकर बताया कि उसके पति ने अपने भाई सतेन्द्र, अरविंद के साथ में मिलकर उसका अपहरण करने की कोशिश की.

लक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि उसके दोनों देवर गांव में उसके साथ अवैध संबंध बनाते थे. वह इस बात का विरोध करती थी. इसलिए वह गांव नहीं जाना चाहती थी. इस बात से नाराज होकर पति और उसके देवरों ने उसके अपहरण की साजिश रच डाली. लेकिन वह किसी तरह से बचकर पुलिस के पास पहुंच गई.

पुलिस ने महिला की बात को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लक्ष्मी के पति और देवरों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सिहानी गेट थाने के प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है. जांच के बाद ही उसके दावे की सच्चाई सामने आएगी. पुलिस आरोपियों से भी पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें