scorecardresearch
 

राजस्थानः नगरपालिका उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, कांग्रेस नेता भी घायल

राजस्थान के सीकर जिले में कुछ अज्ञात बदमाशों ने नगर पालिका के उपाध्यक्ष और कांग्रेस के एक नेता पर लाठी और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दोनों बाल-बाल बच गए. लेकिन दोनों को गंभीर चोटें आई हैं.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

राजस्थान के सीकर जिले में कुछ अज्ञात बदमाशों ने नगर पालिका के उपाध्यक्ष और कांग्रेस के एक नेता पर लाठी और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दोनों बाल-बाल बच गए. लेकिन दोनों को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह वारदात सीकर के नीमकाथाना कोतवाली थाना क्षेत्र की है. जहां सोमवार की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने सीकर नगर पालिका के उपाध्यक्ष राजेन्द्र महारानियां और कांग्रेस नेता रोहिताश नटवाड़िया पर लाठी और सरिये से हमला कर दिया.

इस हमले में दोनों नेता गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों घायलों को सीकर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

पुलिस को दिए गए बयान में कांग्रेस नेता रोहिताश नटवाड़िया ने बताया कि वह नगरपालिका के उपाध्यक्ष राजेन्द्र महारानियां को कांग्रेस ऑफिस से घर छोड़ने के लिए जा रहे थे. तभी जेपी पैलेस के पास बाइक सवार तीन लोगों ने उनकी गाड़ी को रोक कर लाठी और सरियों से उन पर हमला कर दिया.

इस हमले में ने दोनों घायल हो गए. कांग्रेस नेता के मुताबिक बदमाशों ने उनकी गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक हमलावरों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें