scorecardresearch
 

खेत में मिला बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

यूपी के पीलीभीत में आठ साल की मासूम की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया. प्रथम दृष्टया शव को देखकर रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

X
हत्या कर खेत में फेंका शव हत्या कर खेत में फेंका शव

यूपी के पीलीभीत में आठ साल की मासूम की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया. प्रथम दृष्टया शव को देखकर रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजन पड़ोसी युवक पर रेप और हत्या का आरोप लगा रहे है. संदिग्ध आरोपी मौके से फरार है. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना सुनगणी के चिड़ियादाह गांव में कक्षा 6 में पढने वाली बच्ची की खेत में पड़ी लाश देखकर सनसनी मच गई. परिजनों ने मृतका को गौहनिया गांव में एक युवक के पास 200 रुपये उधार लेने के लिए भेजा था. लेकिन वह देर रात तक घर वापस नहीं पहुंची, तो परिजन उसकी तलाश करने लगे. सुबह गांव के लोगों ने सरसों के खेत में बच्ची का शव देखा.

पैसे के बहाने घर ले गया था आरोपी
मृतिका की नानी का कहना है कि पड़ोस के युवक पर 200 रुपये उधार थे. उसे लेने के लिए बच्ची को भेजा गया था. गांव की ही दूसरी लड़की ने बताया कि रात में मृतका को आरोपी धर्मवीर से पैसे मांगते देखा गया था. वह पैसे देने के लिए उसे अपने साथ ले गया था. मृतका का शव मिलने के बाद से ही धर्मवीर भी गायब है. परिजनों ने उस पर रेप और हत्या का आरोप लगाया है.

आरोपी के घर पहुंचा डॉग स्क्वॉयड
एसपी अनिल कुमार सिंह ने कहा कि सूचना मिलते ही फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड के साथ पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. डॉग स्क्वॉयड शव को सूंघने के बाद सीधा संदिग्ध आरोपी धर्मवारी के घर पहुंच गया. बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतिका के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें