scorecardresearch
 

कश्मीरः आतंकियों का शिकार बना युवक, गोली मारकर हत्या

Shopian boy murder terrorist शोपियां के बेम्नीपोरा गांव में रहने वाले 24 वर्षीय तनवीर अहमद दार को आतंकियों ने गोली मार दी. इस हमले में तनवीर गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे पहले कि उसे अस्पताल तक ले जाया जाता, मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर युवक का लहूलुहान शव बरामद किया. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आतंकियों ने इस वारदात को बेम्नीपोरा गांव में अंजाम दिया. इस हत्याकांड के बारे में जानकारी देते हुए एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को बेम्नीपोरा गांव में रहने वाले 24 वर्षीय तनवीर अहमद दार को आतंकियों ने गोली मार दी.

इस हमले में तनवीर गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे पहले कि उसे अस्पताल तक ले जाया जाता, मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने इस संबंध में आरपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

अब पुलिस आरोपी आतंकियों की तलाश कर रही है. घटना के बाद से गांव में दहशत व्याप्त है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. वारदात के वक्त आस-पास के लोगों ने गोली चलने की आवाज़ सुनी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें