scorecardresearch
 

दिल्ली के रेस्टोरेंट में युवक की चाकू मारकर हत्या, तीन हिरासत में

वारदात की सीसीटीवी फुटेज जब्त कर ली गई है. डीसीपी विजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच चल रही, हत्या की वजह अभी क्लियर नहीं हो पाई है. जल्द ही सचसबके सामने होगा.

मृतक हेमंत (फाइल फोटो) मृतक हेमंत (फाइल फोटो)

दिल्ली के साकेत इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

राजधानी के दक्षिणपुरी इलाके में रहने वाला हेमंत साकेत के PVR अनुपम सिनेमा के सामने स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करता था. रोज की तरह वह  घर से चार बजे रेस्टोरेंट चला गया था. बताया जा रहा है कि शाम को किसी बात को लेकर रेस्टोरेंट के अंदर उसका कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया. उसी दौरान उस पर लड़कों ने चाकू से हमला कर दिया. छाती में चाकू लगने और अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई.

वारदात में एक से अधिक लोग थे शामिल

हेमंत के भाई और पिता का कहना है कि शाम करीब सात बजे फोन आया था कि हेमंत को चाकू लगा है. हम जब अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी. उसके पैंट से भी खून निकल रहा था. परिजनों का कहना है कि वारदात में एक से अधिक लोग शामिल थे. इस मामले में पुलिस धीमी रफ्तार से कार्रवाई कर रही है.

होटल सुपरवाइजर समेत तीन हिरासत में

डीसीपी विजय कुमार ने कहा कि मौके पर पहुंची पुलिस ने हेमंत को मदन मोहन मालवीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. होटल के सुपरवाइजर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है,  लेकिन हत्या का कारण अभी क्लियर नही हो पाया है. सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर लिया गया है. पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर चाकू हेमंत के सीने में कैसे लगी. इसके अलावा भी रेस्टोरेंट स्टाफ से पूछताछ की जा रही है.

एमसीडी में जॉब करते हैं पिता

हेमंत के परिवार में पिता प्रदीप, मां पूनम, दो भाई पुनित और अंकित हैं. हेमंत दूसरे नंबर पर था. उसके पिता एमसीडी में जॉब करते हैं,  उसका बड़ा भाई ग्रेटर कैलाश में जॉब करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें