scorecardresearch
 

दिल्ली: संदिग्ध हालात में मिली एम्स के डॉक्टर की लाश

एम्स अस्पताल के हॉस्टल में एक डॉक्टर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. हॉस्टल कर्मचारियों के मुताबिक डॉक्टर का कमरा पिछले दो दिन से बंद था.

पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है

देश के सबसे प्रतिष्ठित अस्पताल एम्स के हॉस्टल में एक डॉक्टर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. हॉस्टल कर्मचारियों के मुताबिक डॉक्टर का कमरा पिछले दो दिन से बंद था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

एम्स सूत्रों के मुताबिक मेडीसिन डिपार्टमेंट के डॉक्टर की लाश गुरुवार सुबह संदिग्ध हालत में बरामद की गई. दरअसल, दो दिन से डॉक्टर का कमरा अंदर से बंद था. डॉक्टर के बारे में किसी को कोई जानकारी भी नहीं थी.

जिसके चलते गुरुवार को एम्स हॉस्टल स्टॉफ ने इस बात की जानकारी मैनेजमेंट को दी. इसके बाद कमरे को जब जबरन खोल कर देखा गया तो वहां डॉक्टर की लाश पड़ी थी.

मौके पर मौजदू स्टॉफ के लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस ने लाश के पास से दो इंजेक्शन भी बरामद किए हैं. इस बात की जांच की जा रही है कि इंजेक्शन कैसे थे. क्या उनका इस्तेमाल किया गया था.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. डॉक्टर के शव का पंचनामा करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. डॉक्टर की संदिग्ध मौत को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. अभी तक इस बारे में एम्स या पुलिस साफ तौर पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें