scorecardresearch
 

यूपीः अवैध संबंधों के शक में पत्नी और बेटी को मार डाला

यूपी के सीतापुर में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी और बेटी की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. उसने अपने दो छोटे बच्चों पर भी वार किए.

पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी और बेटी की तेजधार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी. साथ ही उस शख्स ने अपने दो छोटे बच्चों को मारने की कोशिश भी की.

दिल दहला देने वाला यह मामला सीतापुर के रामपुरमथुरा थाना इलाके का है. जहां गौरा गांव में संतोष पासी नामक शख्स अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था. संतोष को शक था कि उसकी पत्नी माया के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं.

इसी सोच के चलते गुरुवार की सुबह संतोष गुस्से में बाहर से अपने घर आया और एक तेजधार हथियार से अपनी 38 वर्षीय पत्नी माया पर जोरदार हमला कर दिया. इस दौरान उसने अपनी 14 वर्षीय बेटी रोली पर भी वार किया. दोनों मां-बेटी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी.

उसके दोनों छोटे बच्चे भी वहीं मौजूद थे. संतोष ने पत्नी और बेटी को निशाना बनाने के बाद दोनों छोटे बच्चों पर भी हमला कर दिया. इस हमले में माया और रोली ने मौके पर ही दम तोड़ जबकि दोनों छोटे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.

थाना प्रभारी जय शंकर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने माया और रोली के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. इस संबंध में थाने पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ भी की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×