scorecardresearch
 

शारीरिक संबंध से इनकार पर पत्नी की निर्मम हत्या

यूपी के बरेली में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की जिससे पूरा इलाका दहल उठा. शराब के नशे में धुत हैवान पति अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. लेकिन पत्नी ने मना कर दिया. इससे गुस्साए पति ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया.

X
शराब के नशे में धुत हैवान पति अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. शराब के नशे में धुत हैवान पति अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था.

यूपी के बरेली में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की जिससे पूरा इलाका दहल उठा. शराब के नशे में धुत हैवान पति अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. लेकिन पत्नी ने मना कर दिया. इससे गुस्साए पति ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. उससे भी जी नहीं भरा तो उसमें अपना पैर डाल दिया. दर्द से कराहती हुई पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने पति पर केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के नरियावल में रहने वाले राजीव की मीनू से शादी हुई थी. दोनों के शादी के करीब 15 साल हो चुके थे. उनका एक बेटा भी है. बीते गुरुवार को राजीव ने खूब शराब पी रखी थी. उसने पत्नी पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरन दबाव बनाना शुरू किया. मना करने पर उसने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. उसके जुर्म खुलासा तब हुआ जब मृतका की बहन उससे मिलने उसके घर पहुंची थी.

पुलिस के मुताबिक, मीनू के प्राइवेट पार्ट पर चोट के गंभीर निशान हैं. उसके शरीर से खून अधिक मात्रा में बह गया था, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. शराब के नशे में धुत राजीव के पैर पर खून के गहरे निशान मिले हैं. उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में पैर डाल दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद उसने कमरे में खून को साफ करने कोशिश की थी. आरोपी पर हत्या का केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें