scorecardresearch
 

दिल्ली: अमन विहार थाना इलाके में 22 साल के युवक की पीट पीटकर हत्या

22 साल का सलमान B-156 बलवीर नगर का निवासी है. शाम को सलमान बलवीर नगर के ही एक राशन की दुकान पर गया था. यह दुकान बलवीर नगर में रहने वाले होतीलाल का है. आरोप है कि सलमान ने इस दौरान दुकान से वाटर मोटर चुराने की कोशिश की

शख्स की पीट पीटकर हत्या (फाइल फोटो) शख्स की पीट पीटकर हत्या (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 22 साल के लड़के की पीट पीटकर हत्या
  • लड़के पर दुकान से सामान चुराने का आरोप
  • मारपीट के बाद बेहोश हुआ लड़का

दिल्ली के थाना अमन विहार इलाके के डिपार्टमेंटल स्टोर पर 22 साल के लड़के की पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस लड़के पर वाटर मोटर चुराने का इल्जाम लगा था, जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई. मरने वाले लड़के का नाम सलमान है. इल्जाम है कि सलमान रविवार शाम पांच बजे के करीब ग्रॉसरी की दुकान H3/70 पर आया था. बाद में सलमान पर मोटर चोरी का आरोप लगा. जिसके बाद दुकानदार और कई लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

22 साल का सलमान B-156 बलवीर नगर का निवासी है. शाम को सलमान बलवीर नगर के ही एक राशन की दुकान पर गया था. यह दुकान बलवीर नगर में रहने वाले होतीलाल का है. आरोप है कि सलमान ने इस दौरान दुकान से वाटर मोटर चुराने की कोशिश की, जिसके बाद दुकानदार और लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. लोगों की पिटाई के दौरान उसके जिस्म में कोई ऐसी चीज लगी, जिससे सलमान की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि सलमान नाम का यह शख्स इलाके का बीसी (bad Character) था. 

लोगों ने सलमान को मौके पर जमकर पीटा. जब वो बेहोश हो गया तो कुछ लोग उसे अस्पताल ले जाने लगे. अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद दुकान का मालिक होतीलाल मौके से फरार हो गया. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अफसरों का कहना है कि मारपीट में शामिल अज्ञात लोगों की भी तलाश की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें