scorecardresearch
 

नाबालिग से गैंगरेप कर बनाया MMS, 6 महीने तक अस्मत लूटते रहे दरिंदे

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की से चार लड़कों ने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए पिछले 6 महीने से लगातार उसके दरिंदगी कर रहे थे.

X
 अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की से चार लड़कों ने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए पिछले 6 महीने से लगातार उसके दरिंदगी कर रहे थे. इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई. इसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के जामिया नगर इलाके में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग लड़की को अगवा कर 4 लड़कों ने गैंगरेप किया. वारदात का वीडियो बनाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करते हुए करीब छह महीने तक उसके साथ दरिंदगी करते रहे. किसी को बताने पर गैंगरेप के वीडियो को इंटरनेट पर डालकर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी भी देते रहे. इसी बीच पीड़िता गर्भवती हो गई. उसने मां को आपबीती सुनाई.

बेटी की बात सुनकर मां के तो पैरों तले जमीन ही निकल गई. इसके बाद परिजनों ने एक एनजीओ की मदद से थाने में तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं. इस वारदात ने दिल्ली को झकझोर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें