scorecardresearch
 

मध्य प्रदेशः MMS बनाने की धमकी देकर किया गैंगरेप, सहेली समेत 3 पर मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता को एमएमएस बनाने की धमकी दी गई थी. पीड़िता की एक सहेली ने ही उसे आरोपियों के हवाले किया था.

मध्य प्रदेश के जबलपुर की घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर की घटना

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता को एमएमएस बनाने की धमकी दी गई थी. पीड़िता की एक सहेली ने ही उसे आरोपियों के हवाले किया था. पुलिस ने पीड़िता की सहेली समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मामला जबलपुर के रांझी थाने का है. पुलिस के मुताबिक, 18 वर्षीय सरिता (बदला हुआ नाम) की सहेली नंदनी ने उसे मोबाइल दिलाने का लालच दिया था. जिसके बाद नंदनी ने सरिता को धोखे से अपने दोस्त अंकुश के घर रांझी बुलाया. वहां पर पहले से मौजूद मोनू पंडित और अंकुश नामक आरोपियों ने एमएमएस बनाने की धमकी देकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर पुलिस थाने पहुंची. पीड़िता ने पुलिस को आपबीती बताई. जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मोनू पंडित, अंकुश और नंदनी के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें