scorecardresearch
 

Sidhu Moose wala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पहली बार दिखे संदिग्ध, CCTV फुटेज ने खोला राज!

Sidhu Moose wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच तेजी से बढ़ रही है. पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा है. इसमें संदिग्ध नजर आ रहे हैं, संदिग्धों ने पेट्रोल पंप पर तेल भरवाया था. दोनों गैंगस्टर सोनीपत के बताए जा रहे हैं.

X
CCTV फुटेज में दिखे संदिग्ध CCTV फुटेज में दिखे संदिग्ध
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान से मंगवाई गई थीं गाड़ियां
  • दोनों संदिग्ध पेट्रोल पंप पर रुके थे

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पुलिस कई कड़ियां जोड़ रही है. खुलासे-दर-खुलासे हो रहे हैं. हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. अब पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगी है. इसमें दो गैंगस्टर दिखाई दे रहे हैं. ये फुटेज पेट्रोल पंप की है. तस्वीरों में नजर आ रहा है कि दोनों गैंगस्टर हरियाणा के फतेहाबाद के गांव बीसला के पेट्रोल पंप पर बोलरो गाड़ी में तेल डलवाने आए थे. पुलिस मानकर चल रही है कि ये वही बोलेरो है, जिसका इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दौरान किया गया था. 

पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, वह सिद्धू मूसेवाला की हत्या से थोड़ी देर पहले के हैं. दोनों गैंगस्टर सोनीपत के बताए जा रहे हैं. पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि बोलेरो की ड्राइवर सीट से जो शख्स उतर रहा है, वह गैंगस्टर जांटी है, जबकि उसके साथ जो दूसरा गैंगस्टर दिखाई दे रहा है, उसकी पहचान सोनीपत के खरखौदा के पर्वत फौजी के तौर पर हुई है.

CCTV के जरिए नाम और पहचान मालूम होने के बाद सोनीपत पुलिस से इन दोनों गैंगस्टरों की पूरी डिटेल निकलवाई जा रही है. बताया जा रहा है कि फतेहाबाद से बीती रात पकड़े गए नसीब खान नाम का शख्स बोलेरो से इन लोगों को लेकर आया था.

बोलेरो में दोनों गैंगस्टर के मौजूद होने से पुलिस की जांच इस दिशा में बढ़ गई है कि इसी गाड़ी के जरिए गैंगस्टर पंजाब गए. इसके साथ ही हरियाणा के इन गैंगस्टरों ने वारदात में सहयोग किया है.

पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में जिस बोलेरा का इस्तेमाल किया गया था, वह राजस्थान के सीकर से मंगवाई गई थी. ये गाड़ी हनु्मानगढ़ के जरिए पंजाब भेजी गई थी.


ये भी पढ़ें
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें