scorecardresearch
 

फिर विवादों में घिरे IPS हेमंत कलसन, नशे में विकलांग के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अक्सर विवादों में रहने वाले IPS हेमंत कलसन फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार मामला विकलांग के साथ मारपीट का है. हेमंत पर आरोप है कि उन्होंने दुकान में घुसकर मारपीट और हंगामा किया.

X
IPS हेमंत कलसन गिरफ्तार (फाइल फोटो) IPS हेमंत कलसन गिरफ्तार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPS हेमंत कलसन को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • हेमंत कलसन कई बार हो चुके हैं निलंबित
  • 2019 में छेड़छाड़ और मारपीट का मामला आया था सामने

हरियाणा के चर्चित आईपीएस (IPS) हेमंत कलसन को पंचकूला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हेमंत कलसन पर आरोप है कि दुकान में घुसकर उन्होंने विकलांग के साथ मारपीट की और धमकाया.

पिंजौर पुलिस को दी शिकायत में तलविंदर सिंह ने बताया, 'मैं 75 प्रतिशत विकलांग हूं. मैं और मेरे पिता पानी टैंकर और राशन की दुकान बतौर केयरटेकर चलाते हैं. दुकान के असल मालिक दिवंगत जीत सिंह (पूर्व सरंपच) थे. 12 मई रात 8 बजे एक शख्स अपने आपको हेमंत कलसन (आईजी होमगार्ड) बताते हुए दुकान में घुस गया. वह अपनी गाड़ी में अपने साथ एक लड़की और ड्राइवर के साथ आया. लड़की और हेमंत कलसन शराब के नशे में थे. उन्होंने दुकान में घुसकर मेरे साथ दुर्व्यवहार, गाली-गलौज, मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ की.'

नशे की हालत में विकलांग के साथ की मारपीट
नशे की हालत में विकलांग के साथ की मारपीट

तलविंदर ने अपने बचाव के लिए पूर्व पार्षद सतविंदर सिंह टोनी को फोन किया. सतविंदर सिंह टोनी ने संबंधित थाना प्रभारी को फोन करके मामले की सूचना दी. तलविंदर सिंह सतविंदर टोनी के साथ थाने पहुंचा, तो देखा कि आईजी हेमंत कलसन की गाड़ी थाने में खड़ी थी. जिस पर लोगों ने विरोध किया. थाना प्रभारी ने कहा कि वह हेमंत कलसन और लड़की का मेडिकल करवाने के लिए जा रहे हैं. पुलिस ने हेमंत कलसन के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हेमंत कलसन ने सेक्टर-6 पंचकूला स्थित सिविल अस्पताल में हंगामा किया था. उन पर नर्स और बाकी स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप थे. आरोपों के मुताबिक वे नशे में थे. पंचकूला पुलिस ने मामले में कार्रवाई भी की थी. इससे पहले भी हेमंत कलसन इसी प्रकार के आरोपों में फंस चुके हैं. पंचकूला में अगस्त 2019 में एक महिला के घर में जबरन घुसकर दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. छेड़छाड़ और मारपीट करने की वीडियो भी वायरल हुआ था. हेमंत कलसन अपने दुर्व्यवहार के चलते कई बार निलंबित और गिरफ्तार भी हो चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें