scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: महिला से फेरीवाले ने किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर देता था वायरल करने की धमकी

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक फेरीवाले ने महिला से पहचान बढ़ाकर उससे रेप कर लिया. इसके बाद आरोपी ने इसका वीडियो भी बना लिया और महिला को वायरल करने की धमकी देने लगा. पुलिस ने आरोपी को यूपी के शामली से गिरफ्तार कर लिया है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छत्तीसगढ़ में महिला से युवक ने किया रेप
  • पुलिस ने आरोपी को यूपी के शामली से किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक महिला से रेप के बाद उसका वीडियो बनाकर आरोपी द्वारा वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को यूपी के शामली से गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना गांधीनगर थाना क्षेत्र की है जहां महिला से दुष्कर्म कर आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम को काम पर लगाया गया था.

दिल्ली,  हरियाणा, पंजाब, राजस्थान सहित उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में 5 दिनों तक आरोपी की तलाश में पुलिस भटकती रही जिसके बाद शामली से आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस अंबिकापुर ले आई.

अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने रेप की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. शिकायत में बताया गया था कि फेरी का काम करने वाले एक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी. इसके बाद पीड़िता को अपने झांसे में लेते हुए आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी ने मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना लिया, इसके बाद से ही आरोपी के द्वारा पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी.

पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जिले की एसपी भावना गुप्ता और नगर सीएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई और आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया. पुलिस की विशेष टीम 5 दिनों तक दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान सहित उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में आरोपी की तलाश कर रही थी.

साइबर सेल की मदद से आखिरकार पुलिस की टीम को सफलता मिल ही गई. आरोपी को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 67, 67ए, आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को भी जप्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें