scorecardresearch
 

मालिक को चकमा देकर पिंजरे से उड़ गया तोता, तलाशने में जुटी पुलिस

बस्तर में रहने वाले एक शख्स ने थाने में तोते के पिंजरे से गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तोते को ढूंढना शुरू कर दिया है. पूरे इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

X
पिंजरे से गायब हुआ तोता, पुलिस ढूंढने में जुटी पिंजरे से गायब हुआ तोता, पुलिस ढूंढने में जुटी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिंजरे से गायब हुआ पालतू तोता
  • मालिक ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में रहने वाले मनीष का तोता पिंजरे से उड़ गया. जिसे खोजने में मदद के लिए मनीष पुलिस के पास पहुंच गए. थाने में दी तहरीर में उन्होंने पुलिस से मांग की है कि किसी भी तरह उनके तोते को खाेजा जाए. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

जगदलपुर में रहने वाले मनीष ठक्कर ने टीआई एमन साहू को शिकायती पत्र दिया है. उन्होंने लिखा है कि उनका तोता दगाबाजी कर कहीं उड़ गया है, उसे खोज कर लाया जाए. मनीष ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह उसने देखा कि पिंजरा खुला हुआ है और उसका तोता वहां से गायब है. आस पड़ोस में उसने तोते को ढूंढा पर वह कहीं नहीं मिला. जिसके चलते उसे थाने में रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी है. 

मनीष ने पुलिस को बताया कि पूरे परिवार ने तोते को बड़े लाड़ प्यार से पाला था. घर का हर सदस्य तोते की अच्छी तरह से देखभाल करता था और तोता भी सभी से अच्छी तरह से घुल मिल गया था. इसके बाद वह कैसे उड़ सकता है. उन्होंने कहा कि हो सकता है यह किसी की साजिश हो. इस लिए हम सब चाहते हैं कि तोते को ढूंढ़ा जाए. जिसमें पुलिस उनकी मदद करे. वहीं इस मामले पर एसएचओ एमन साहू ने बताया कि आवेदन मिला है उस पर कार्रवाई  की जा रही है, तोते को तलाशने की कोशिश शुरू कर दी है. 

(इनपुट- धर्मेन्द्र महापात्र)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें