scorecardresearch
 

'निराली' की कहानी: 3 बच्चे, 3 पति, हीरोइन से बनी नेता फिर अवैध संबंध में ठेकेदार की हत्या

बिहार के पश्चिमी चंपारण में बीते 16 मई को एक बड़े ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस ने RJD नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली को गिरफ्तार किया है. उसकी कहानी जानकर आप चौंक जाएंगे. पुलिस के मुताबिक निराली अब तक तीन शादियां कर चुकी थी और मृतक ठेकेदार से उसके अवैध संबंध थे. निराली ने बाद में अपने तीसरे पति के साथ मिलकर ठेकेदार की हत्या करवा दी.

X
निराली की कहानी जानकर हो जाएंगे हैरान निराली की कहानी जानकर हो जाएंगे हैरान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ठेकेदार की हत्या की गुत्थी सुलझी
  • पुलिस ने आरजेडी नेत्री को किया गिरफ्तार

बिहार के पश्चिम चंपारण में बीते 16 मई को ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली समेत उसके पति अवनीश सिंह और सुपारी किलर राजीव सिंह को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि जयप्रकाश की हत्या अवैध संबंध के मामले को लेकर की गई थी. पुलिस के अनुसार, ठेकेदार जयप्रकाश का आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर के साथ अवैध संबंध था और इसके बारे में उसके पति अवनीश सिंह को पता चल गया था.

इसी मामले को लेकर पल्लवी और अवनीश ने जयप्रकाश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और इसके लिए एक शार्प शूटर राजीव सिंह को कॉन्ट्रैक्ट दिया.

16 मई को जब जयप्रकाश किसी काम से मोतिहारी से पटना जा रहा थे तो रास्ते में ही अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. इस घटना में जय प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी.

कौन है पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली ?

आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली जिसे पुलिस ने ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, उसकी जीवन की कहानी भी बेहद दिलचस्प है.

आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ अच्छी खासी जान पहचान थी. इस पूरे मामले के सामने आने के बाद से ही पल्लवी ठाकुर की तेजस्वी के साथ तस्वीर वायरल हो रही है.

पल्लवी ठाकुर भले ही जिला स्तर की आरजेडी नेत्री थी, मगर उसकी तमन्ना एक विधायक बनने की थी. पल्लवी ने कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल में भी काम किया है लेकिन इस काम में उसे ज्यादा सफलता नहीं मिली.

फिल्मों और टीवी सीरियल में सफलता नहीं मिलने के बाद पल्लवी ठाकुर के परिवार वालों ने उसकी शादी एक अमीर आदमी से करवा दी. मगर उसके पति की कुछ ही महीनों में मौत हो गई. इसके बाद पल्लवी ठाकुर ने दूसरी शादी कर ली, लेकिन उसके दूसरे पति को भी उसके चाल चरित्र के बारे में पता चला तो उसने भी उसे छोड़ दिया.

इसके बाद उसने अवनीश सिंह के साथ तीसरी शादी की. अवनीश के साथ उसे 2 बच्चे हुए. वहीं पहले पति से भी उसकी एक बेटी है. गौरतलब है कि पल्लवी ने जिस पति के साथ (अवनीश सिंह) मिलकर जयप्रकाश की हत्या करवाई, वह उसका पहला पति नहीं बल्कि तीसरा पति है.

पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि जयप्रकाश और पल्लवी नेपाल के कई बड़े शहरों में जाकर वक्त गुजारा करते थे. अवनीश के साथ शादी के बावजूद भी पल्लवी ठाकुर जय प्रकाश के साथ अवैध संबंध रखती थी. अवनीश ने जब इसका विरोध किया तो जयप्रकाश और पल्लवी उसे जान से मारने की धमकी दी थी.

बताया जाता है कि जयप्रकाश के कहने पर पल्लवी आरजेडी में शामिल हुई थी. अवैध संबंध के दौरान ही जयप्रकाश पल्लवी को विधायक बनाने का सपना भी दिखाता रहा.

राजनीति में पैर रखने के बाद पल्लवी के ऊपर विधायक बनने का नशा छा गया और वह पटना पहुंचकर आरजेडी के कई कार्यक्रमों में शिरकत करने लगी. तेजस्वी यादव के साथ आरजेडी के कार्यक्रमों में शामिल होते हुए उसकी कई तस्वीरें भी वायरल हैं.

ये भी पढ़ें: 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें