scorecardresearch
 

एक ही पर‍िवार में 5 रहस्यमयी मौतें, क‍िसी का पंखे से लटकता म‍िला शव तो कुछ बेड पर पड़ीं थी बॉडी

एक शख्स मंगलवार को झांसी से अपने घर पलवल ज‍िले के गांव औरंगाबाद आया और अगले ही द‍िन पड़ोस‍ियों को उस घर में 5 रहस्यमयी मौत देखने को म‍िलीं.

X
Reprsentative image Reprsentative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हर‍ियाणा के पलवल ज‍िले में एक ही घर में 5 मौतें
  • कोई पंखे से लटका तो क‍िसी की बेड पर पड़ी थी बॉडी
  • मौत का कारण अज्ञात

हरियाणा में पलवल के गांव औरंगाबाद में एक ही परिवार के 5 लोगों की रहस्यमयी हालत में मौत हो गई है. इस मामले में घर के मुखिया नरेश की लाश पंखे से लटकती मिली जबकि पत्नी, दो बच्चे और एक भतीजी बिस्तर पर मृत पाए गए. फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, नरेश (33), उसकी पत्नी आरती (30), बच्चे भावना (9) व संजय (7) और भतीजी रविता (11) की बॉडी एक घर में म‍िली. मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

मृतक नरेश के चचेरे भाई ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना पड़ोसियों से मिली इस तरह की घटना हुई है जिसके बाद वह तुरंत यहां पहुंचे. उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं था. नरेश झांसी में ढाबा चलाता था और वह मंगलवार को ही घर लौटा था. 

मौत का कारण अज्ञात  

गांव के सरपंच ने बताया कि वह मंगलवार को अपनी ससुराल भी गया था और इसके बाद उसने गांव के लोगों के साथ रात 11 बजे तक बातें भी की. उसकी बातों से वह परेशान है, ऐसा भी प्रतीत नहीं हो रहा था. फिलहाल, इन मौतों का कारण कोई भी नहीं बता पा रहा है. 

मौके पर पहुंचे डीएसपी ने बताया कि सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. डीएसपी के मुताबिक संभव है कि नरेश ने आत्महत्या की हो और उससे पहले सभी को मार दिया हो. इनकी हत्या कैसे हुई, यह सभी चीजें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें