scorecardresearch
 

Maharashtra: सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में छात्रा की गर्दन पर किया धारदार हथियार से वार, मौत

Maharashtra News: औरंगाबाद में युवक ने एकतरफा प्यार में युवती पर धारदार हथियार से वार कर दिया. इलाज के दौरान उस युवती ने दम तोड़ दिया. मृतक युवती बीबीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीबीए की छात्रा पर धारदार हथियार से वार
  • छात्रा ने तोड़ा दम, एकतरफा प्यार का मामला

Maharashtra News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक युवक ने एकतरफा प्यार में छात्रा पर धारदार हथियार से वार कर दिया. आरोपी युवक ने छात्रा पर उसके कॉलेज के करीब हमला किया. छात्रा उस कॉलेज में बीबीए फर्स्ट ईयर में पढ़ रही थी. छात्रा पर हमले की घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह से आरोपी लड़की को खींच कर ले जाता है और फिर वारदात को अंजाम देता है.

आरोपी युवक के हमले से छात्रा लहूलुहान हो गई. इस दौरान मौके पर स्थानीय लोग जमा हो गए. उन्होंने ही छात्रा के परिवार और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल लड़की को निजी अस्पताल में एडिट करवाया. लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. यह मामला वेदांत नगर पुलिस थाने का है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है.

एफआईआर में बताया गया है कि यह मामला एकतरफा प्यार का है. पिछले कुछ महीनों से आरोपी युवक लड़की को परेशान कर रहा था. लड़की ने अपने घर में भी बताया था कि आरोपी उसे परेशान कर रहा है. शनिवार को आरोपी युवक लड़की से मिलने के लिए उसके कॉलेज पहुंचा और वहां पर उसने लड़की को प्रपोज किया. लड़की ने इनकार कर दिया जिसके बाद गुस्से में आकर आरोपी ने लड़की के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया.

मृतक छात्रा के परिजनों का कहना है कि उनकी लड़की की हत्या करने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाए. साथ ही परिजनों का कहना है कि वे कई घंटों तक वेदांत नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराने के लिए मौजूद थे, लेकिन देर शाम साढ़े सात बजे मामले में एफआईआर लिखी जा सकी.

(Israr Chishty's Report)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें