scorecardresearch
 

UP: शादी में द्वारपूजा के वक्त DJ बजाने पर विवाद, चाकू मारकर एक की हत्या

यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur UP) में शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि एक 19 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

X
शादी में विवाद के बीच चाकू मारकर की हत्या. (Representational image) शादी में विवाद के बीच चाकू मारकर की हत्या. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोरखपुर ​के बड़हलगंज इलाके के कोल्हुआ क्षेत्र की घटना
  • विवाद के बाद मातम में बदला खुशी का माहौल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (UP Gorakhpur) में शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया. बारातियों और लड़की पक्ष के लोगों के बीच डीजे के गाने बदलने को लेकर कहासुनी हो गई थी. इस दौरान विवाद में लड़की पक्ष के एक 19 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना का जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, गोरखपुर के बड़हलगंज इलाके के कोल्हुआ क्षेत्र में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में 19 साल के लड़के की हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और छात्र अख्तर के शव को कब्जे में लिया. विवाद में आफताब नाम का युवक घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को राम भजन गुप्ता की बेटी की शादी गगहा इलाके के मेहदिया गांव के निवासी जैकिसुन गुप्ता के बेटे पवन से शादी हो रही थी. 

यह भी पढ़ें: Delhi: साले की तेरहवीं में शामिल होने आए जीजा से हो गई कहासुनी, चाकू से गोदकर की हत्या

शादी में DJ पर गाना बदलने को लेकर विवाद होने लगा. शादी की रस्म द्वार पूजा के समय DJ पर बज रहे गाने को लेकर बारातियों और लड़की पक्ष के बीच विवाद हो गया. धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि चाकूबाजी शुरू हो गई. इसमें लड़की पक्ष के अख्तर पुत्र मनउव्वर और आफताब जख्मी हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए बड़हलगंज के एक निजी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. गोरखपुर इलाज के लिए ले जाते समय अख्तर ने दम तोड़ दिया. मृतक अख्तर के पिता मनउव्वर ने की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया. पुलिस ने इस मामले में गगहा के तेजपुर से आए बाराती रोहित और मोहित मिश्रा को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्टः विनीत पांडेय

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;