scorecardresearch
 

UP: सिगरेट जलाने के लिए माचिस को लेकर भिड़े दो गुट, खूब चले लाठी-डंडे, वारदात CCTV में कैद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में महज माचिस को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया जिसके बाद मारपीट की नौबत आ गई. इस लड़ाई में कई लोग घायल भी हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया.

X
माचिस को लेकर हुआ विवाद माचिस को लेकर हुआ विवाद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुरादाबाद में माचिस को लेकर हुई लड़ाई
  • सिगरेट जलाने के लिए माचिस मांगने को लेकर हुआ विवाद

यूपी के मुरादाबाद में माचिस को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई जिसमें कई लोग घायल हो गए. अब इस वारदात का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक सिगरेट जलाने के लिए माचिस को लेकर ये झगड़ा हुआ था.

घटना मुरादाबाद के कोतवाली मुगलपुरा थाना क्षेत्र की है जहां शुक्रवार की रात को एक खाली पड़े प्लॉट पर कुछ लड़के बैठकर शराब पी रहे थे. वहीं किसी लड़के ने सिगरेट के लिए माचिस मांगी थी, माचिस नहीं देने पर बात इस कदर बिगड़ गई की वहा दो गुटों में मारपीट होने लगी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस झगड़े को शांत कराया.

पुलिस के मुताबिक 13 मई की रात को  लगभग 10:30-10:45 बजे के बीच गोयान मोहल्ले में एक खाली स्थान पर बैठकर कुछ लोग शराब पी रहे थे. वहीं पर एक लड़का सिगरेट पी रहा था जिससे किसी दूसरे शख्स ने माचिस मांग ली.

माचिस को लेकर ही आपस में कहासुनी हो गई और विवाद झगड़े में तब्दील हो गया. दो गुटों के लोग आपस में भिड़ गए और एक दूसरे से मारपीट करने लगे. घटना की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें लोग हाथों में डंडे लिए हुए मारने के लिए दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं मुगलपुरा के सीओ महेश चंद्र गौतम ने कहा कि इस मामले को बाद में सुलझा लिया गया और हालात शांतिपूर्ण हैं.

उन्होंने कहा, कहीं कोई परेशानी नहीं है, सब कुछ शांत है, शहर वासियों से मैं यह अपील करूंगा कि पिछले 2 दिन के ट्रेंड से जैसा देखा जा रहा है की लोग अनावश्यक रूप से बातों को बढ़ा चढ़ाकर या घटना को किसी अन्य घटना से मिलाकर अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

अधिकारी ने कहा कि कृपया अफवाह पर ध्यान ना दें. लगातार पुलिस प्रशासन सतर्क है.  घटनास्थल पर कहीं कोई पथराव नहीं हुआ और इसकी बारीकी से जांच की गई है.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें