scorecardresearch
 

मुरादाबाद: तमंचा लेकर ‘खलनायक हूं मैं’ गाने पर किया था डांस, अब असल में पहुंच गया सलाखों के पीछे

मुरादाबाद के एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में युवक संजय दत्त की फिल्म का गाना ‘खलनायक हूं मैं’ पर तमंचा लहराते हुए डांस कर रहा था. वीडियो के जरिए पुलिस युवक तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया.

X
युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है (फोटो-वायरल वीडियो स्क्रीनशॉट) युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है (फोटो-वायरल वीडियो स्क्रीनशॉट)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुरादाबाद के लाजपत नगर का मामला
  • युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

एक युवक को दोस्तों के साथ ‘खलनायक हूं मैं’ गाने पर तमंचे के साथ डांस करना भारी पड़ गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले लाजपत नगर में होली वाले दिन का बताया जा रहा है. पुलिस ने युवक की पहचान करने के बाद अब उसे गिरफ्तार कर लिया है.

होली पर एक युवक को ऐसा खुमार चढ़ा कि हाथ में तमंचा लेकर संजय दत्त की फिल्म खलनायक के गाने ‘नायक नहीं... खलनायक हूं मैं’ पर डांस करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि रंग में सराबोर और आंखों पर चश्मा लगाए ये युवक दोस्तों के साथ एक गली में नाचता नजर आ रहा है. किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.  


इस वीडियो पर मुरादाबाद पुलिस की सोशल मीडिया पोस्ट पर नजर रखने वाली विंग की नजर पड़ी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस आखिरकार उस युवक तक पहुंच गई जो वीडियो में हाथ में तमंचा पकड़े नजर आ रहा था. इस युवक को सोमवार (5 अप्रैल) को गिरफ्तार कर लिया गया.    

मुरादाबाद के एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने युवक की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पकड़े गए युवक की पहचान संजीव पासी के तौर पर हुई है, जो कटघर थाने के तहत महबूल्ला गंज का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक युवक के पास से 32 बोर का एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. इसे मैदा मिल रोड के पास से गिरफ्तार किया गया. इसके खिलाफ आईपीसी की धारा 286 और आर्म्स एक्ट 3/25 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें