scorecardresearch
 

गाजियाबादः लेनदेन के विवाद में युवक ने किया बड़े भाई का कत्ल, आरोपी फरार

परिवार के अनुसार रॉबिन ने अपने बड़े भाई अतर सिंह के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया. अतर सिंह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े. आरोपी मौके से फरार हो गया. अतर सिंह के सिर से काफी खून बह रहा था. उन्हें स्थानीय लोगों ने फौरन अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नशा करने के लिए भाई से मांगता था पैसे
  • लेन देने को लेकर पहले से था विवाद
  • सिर में रॉड मारकर किया मर्डर

यूपी के गाजियाबाद में रुपये के लेनदेन को लेकर एक छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई को लोहे की रॉड से वार कर मौत के घाट उतार दिया. भाई की हत्या को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. मृतक का परिवार इस वारदात के पीछे पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहा है. हत्या के इस मामले में मृतक की बुआ का नाम भी आ रहा है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

घटना गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र की है. जहां कैलाश नगर में रहने वाले 38 वर्षीय अतर सिंह सुबह करीब 7 बजे अपने कुत्ते को टहलाने के लिए घर के बाहर निकले थे. जब वह कुत्ते को टहलाकर घर वापस लौट रहे थे, तभी घर से कुछ दूर उनके छोटे भाई रॉबिन ने उन्हें रोक लिया और लड़ने लगा. 

परिवार के अनुसार रॉबिन ने अपने बड़े भाई अतर सिंह के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया. अतर सिंह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े. आरोपी मौके से फरार हो गया. अतर सिंह के सिर से काफी खून बह रहा था. उन्हें स्थानीय लोगों ने फौरन अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद घटना की सूचना परिवार ने पुलिस को दी. 

देखें: आजतक LIVE TV

मृतक के परिवार के अनुसार आरोपी रॉबिन नशे का आदि है. उसका अपने बड़े भाई अतंर सिंह से पिता के रिटायरमेन्ट में मिले रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपी रॉबिन नशे के लिए बार-बार अपने बड़े भाई अतर सिंह से रुपये की मांग करता था. इसी विवाद के चलते उसने मंगलवार की सुबह इस हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया और फरार हो गया.

परिवार का आरोप है कि दोनों भाइयों के बीच विवाद और हत्या की धमकी मिलने की शिकायत कुछ माह पहले स्थानीय पुलिस से की गई थी. लेकिन पुलिस ने पैसे लेकर आरोपी को छोड़ दिया था. फिर पुलिस ने इसे पारिवारिक विवाद बताकर कोई कार्रवाई नहीं की थी. इसी वजह से आरोपी के हौसले बुलंद थे और उसने अपने बड़े भाई को ही मार डाला. मृतक की हत्या में उनकी बुआ की भूमिका होने का आरोप भी परिवार लगा रहा है.

फिलहाल, पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश दी जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें