scorecardresearch
 

Tripura: नदी में सुसाइड करने पहुंचा था हत्या में वांटेड आरोपी, समय रहते बचा ली गई जान

Tripura: खोवई जिले में एक शख्स की बेरहमी से कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. हत्या के आरोप में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. लेकिन इनमें से एक आरोपी पारितोष फरार हो गया था. रविवार को पारितोष खोवई नदी में कूदकर आत्महत्या करने के लिए पहुंचा था. लेकिन उसे बचा लिया गया.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आत्महत्या करने पहुंचा था हत्या का आरोपी
  • समय रहते आरोपी को बचा लिया गया
  • अस्पताल में चल रहा है आरोपी का इलाज

त्रिपुरा के खोवई जिले में हुई हत्या के एक केस में वांटेड आरोपी ने पुल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. लेकिन उसे समय रहते बचा लिया गया. पुलिस ने बताया कि पारितोष सूत्रधार 29 साल के अनूप सूत्रधार की हत्या मामले में आरोपी है. बीते शुक्रवार रात को ही डीएम कॉलोनी में कुछ लोगों ने अनूप की हत्या कर दी थी.

सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर सोनाचरण जमातिया ने बताया, इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन पारितोष मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया था. शनिवार को पारितोष ने पुल से खोवई नदी में छलांग लगा दी. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया. इस प्रयास में घायल हो चुके शख्स को तेलियामुरा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बता दें कि शुक्रवार की रात को कुछ लोगों ने बीच रोड पर अनूप को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद उसे तेलियामुरा अस्पताल ले जाया गया. फिर गंभीर हालत के चलते अनूप को अगरतला के जीबीपी अस्पताल में रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई थी. 

मामले की जांच जारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनूप की हत्या के मामले में फिलहाल जांच जारी है. पारितोष से भी मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. हत्या के दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें