scorecardresearch
 

UP : शाहजहांपुर के कॉलेज में छात्र को साथी छात्रों ने बेरहमी से पीटा, FIR दर्ज

शागजहांपुर के कॉलेज में छात्रों ने मिलकर एक छात्र को जमकर पीटा और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुराने विवाद के चलते मारपीट किए जाने की बात सामने आई है. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है.

X
छात्र के साथ कॉलेज में मारपीट
छात्र के साथ कॉलेज में मारपीट

यूपी (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें कॉलेज छात्रों का एक गुट दूसरे छात्र को पीटते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के पास भी पहुंचा है. पुलिस ने मारपीट करने वाले छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

कॉलेज में छात्रों के बीच हुई मारपीट

वायरल वीडियो शाहजहांपुर के निजी कॉलेज का है. छात्र के साथ मारपीट की घटना 23 जनवरी को होने की बात कही जा रही है. बताया गया कि कॉलेज के छात्र अर्जुन राणा के साथ शहबाज यादव और सूर्यांश ठाकुर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मारपीट की.

बताया गया कि 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती थी. अर्जुन कॉलेज के कैंपस में बैठा हुआ था. इसी दौरान शहबाज और सूर्यांश अपने दोस्तों के साथ उसके पास आए और बेरहमी से उसे पीटने लगे. साथ ही उसे अपशब्द भी कहे. फिर छात्रों ने मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया. 

पुराने विवाद के कारण पीटा

बताया गया करीब महीने भर पहले शहबाज और सूर्यांश भारतमाता के चित्र पर माला चढ़ाने के लिए जूते पहन कर मंच पर चढ़ गए थे. अर्जुन ने उन्हें जूते पहनकर माल्यापर्ण करने पर टोक दिया था. उसी दिन का बदला लेने के लिए दोनों ने अर्जुन के साथ मारपीट की.

यह है पुलिस का कहना

वहीं, कॉलेज कैंपस में छात्र के साथ मारपीट के मामले में एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि पुराने विवाद में छात्रों के गुट ने दूसरे छात्र को पीटा है. मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच जारी है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें