scorecardresearch
 

नोएडा ओमैक्स सोसायटी मामले पर सीएम योगी सख्त, गृह विभाग से मांगी रिपोर्ट, दिया कड़े एक्शन का निर्देश

नोएडा की ओमैक्स सोसायटी में महिला संग गाली गलौज करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर शिकंजा कसता जा रहा है. अब सीएम योगी ने इस मामले की रिपोर्ट मांगी है और कड़ा एक्शन लेने का निर्देश दिया है.

X
सीएम योगी ने श्रीकांत त्यागी से जुड़े मामले पर रिपोर्ट मांगी
सीएम योगी ने श्रीकांत त्यागी से जुड़े मामले पर रिपोर्ट मांगी

Noida Omaxe Society Case: नोएडा की ओमैक्स सोसायटी के घटनाक्रम को लेकर सीएम योगी ने सख्ती दिखाई है. सोसायटी में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला के साथ की गई बदतमीजी के मामले में सीएम योगी ने गृह विभाग से रिपोर्ट मांगी है. सीएम योगी ने साफ निर्देश दिया है कि आरोपी और दोषी पुलिसवालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए. इस मामले में इंस्पेक्टर इंचार्ज, एक सब इंस्पेक्टर, 4 कॉन्सटेबल को सस्पेंड किया जा चुका है.

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने नोएडा की ओमैक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी की थी. जिसका वीडियो वायरल हो गया था. इसके बाद सरकार एक्शन में आई. सारी लड़ाई जिस अवैध निर्माण को लेकर थी, उसपर आज सरकार का बुलडोजर भी चला. लेकिन श्रीकांत त्यागी अबतक फरार है. वो कहां है किसी को नहीं मालूम है. तीन दिन बाद भी पुलिस श्रीकांत त्यागी को तलाशने में नाकाम है.

क्या है मामला?

शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में नोएडा की एक पॉश सोसायटी में नेता श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गालीगलौच करता दिख रहा था. बाद में सामने आया कि मामला अवैध निर्माण से जुड़ा था. त्यागी पर आरोप लगा कि वह अपने फ्लैट के बाहर कुछ पेड़ लगाकर सोसायटी की जगह पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा था.

इसके बाद यह मामला इतवार की रात उस वक़्त बहुत ज़्यादा बढ़ गया जब मौके से फरार हो गए नेता श्रीकांत त्यागी की तरफदारी करने वाले कुछ लोग गुंडई करते हुए सोसाइटी पहुंचे और महिला को धमकाने की कोशिश की.

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद महेश शर्मा और पुलिस के आला अफसरों के अलावा डीएम मौके पर पहुंच गए. रविवार की रात को ही सोसाइटी में हंगामा करने वाले करीब आधा दर्जन से ज़्यादा लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया. अब उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

नोएडा पुलिस ने त्यागी के 10 करीबियों के खिलाफ IPC की धारा 147, 447, 504,506,323,419, 120B, 332,353 के तहत FIR दर्ज की है. 6 आरोपियों को ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी से पकड़ा गया था जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. अभी 4 आरोपी फरार हैं.

फिलहाल सोसायटी में दाखिल होने वाले हर शख्स पर नजर रखी जा रही है. पीड़ित महिला की सुरक्षा के लिए दो पीएसओ जवान तैनात किए गए हैं.

पत्नी भी हिरासत में, अबतक सुराग नहीं

पुलिस ने शनिवार को फरार नेता की पत्नी और उसके ड्राइवर, मैनेजर को हिरासत में लेकर करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. पुलिस के आला अफसरों की मानें तो आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी के दिल्ली, नोएडा, लखनऊ में कुल 15 ठिकानों पर छापामारी की गई है. नेता का पता जानने के लिए पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों से भी पूछताछ की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें