scorecardresearch
 

Greater Noida: 26 जनवरी को दिनदहाड़े कत्ल की वारदात, स्कूटी सवार युवक को गोलियां से भूना

26 January: गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है. इसके बावजूद दिनदहाड़े बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

X
ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की गोली मारकर हत्या. (सांकेतिक तस्वीर) ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की गोली मारकर हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Delhi-NCR में चप्पे-चप्पे पर तैनात था पुलिस बल
  • कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हत्या की वारदात

गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को कड़ी सुरक्षा के बावजूद उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे. अब पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में बुधवार को विपतराम नाम का शख्स स्कूटी पर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में विपतराम को कई गोलियां लगीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

दरअसल, विपत राम ग्रेटर नोएडा के पल्ला गांव के रहने वाला था और किसी काम से निकला था. घटना की जानकारी होने के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस यह भी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है कि विपतराम का किसी से कोई पुराना विवाद तो नहीं चल रहा था?

हैरानी की बात यह है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है. चारों तरफ पुलिस का कड़ा पहरा है, इसके बावजूद दिनदहाड़े बदमाशों ने कत्ल की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन इस वारदात से सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़े होते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें