scorecardresearch
 

हापुड़: शादी का झांसा देकर लड़की के साथ कार में रेप, आरोपी फरार

हापुड़ में एक लड़की के साथ उसके दोस्त ने शादी का प्रलोभन देकर रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी फरार है और पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश में जुटी है. वहीं पीड़िता परिवार आरोपी के डर से कैमरे के सामने कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.  

कार में लड़की के साथ रेप, पुलिस जांच में जुटी (फोटो आजतक) कार में लड़की के साथ रेप, पुलिस जांच में जुटी (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी का प्रलोभन देकर कार में रेप
  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक बलात्कार का मामला सामने आया है, जहां पर लड़की को शादी प्रलोभन देकर उसके साथ कार में रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

शादी का झांसा देकर बलात्कार 

बताया जा रहा है कि लड़की आरोपी को पहले से जानती थी. लड़के ने लड़की को बाहर मिलने के लिए बुलाया और शादी करने की बता कही. फिर लड़के ने लड़की को अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना अंजाम दिया.  

लड़की के साथ कार में किया गया रेप 

इसी बीच पीड़ित लड़की की बहन मौके पर आई और उसने शोर मचा दिया और आरोपी पीड़िता को छोड़ मोके से फरार हो गया. फिलहाल सिंभावली पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ पीड़िता की तहरीर पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार है, लेकिन  पीड़िता परिवार आरोपी के डर से कैमरे के सामने कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.  

देखें: आजतक LIVE TV

इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा का कहना है कि सिंभावली थाने पर एक सूचना प्राप्त हुई, जिसमें एक युवक द्वारा शादी करने का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें