scorecardresearch
 

कानपुर: 50 रुपये का लालच देकर 5 साल की बच्ची को खेत में ले गया युवक, फिर किया रेप

यूपी के कानपुर से एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक ने बच्ची को 50 रुपये का लालच दिया और खेत में ले गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पांच साल की बच्ची के साथ रेप
  • 50 रुपये का लालच देकर खेत में ले गया युवक
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

यूपी के कानपुर में एक नाबालिग 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची को 50 रुपये का लालच देकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज किया. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है.  

बताया जा रहा है कि आरोपी गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर आया था और 50 रुपये का लालच देकर बच्ची को खेत में ले गया, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है. पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

पांच साल की बच्ची के साथ रेप 

मेडिकल कराने के बाद पीड़िता के परिजनों ने घाटमपुर थाने में तहरीर दी है.  परिजनों का कहना है कि बच्ची टॉयलेट के लिए गई थी. एक युवक वहां पहुंचा और लालच देकर बच्ची को खेतों में ले गया. उस दौरान बच्ची की बहन उसके साथ थी और उसने शोर मचाया दिया.  खेत में काम कर रहे लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.  

देखें: आजतक LIVE TV

सीओ रवि सिंह घाटमपुर ने बताया की एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई. जिसमे अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें