scorecardresearch
 

लिव-इन में रह रही थी बेटी, कोर्ट में प्रेमी को देखते ही फूटा परिजनों का गुस्सा और फिर...

युवक की पिटाई को लेकर फतेहाबाद शहर के थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि उन्हें मामले की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे जिसके बाद दोनों युवक और युवती को न्यायिक परिसर में सुरक्षित लाया गया. युवती के परिजनों ने युवक के साथ मारपीट की, लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

X
कोर्ट परिसर में प्रेमी की पिटाई कोर्ट परिसर में प्रेमी की पिटाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फतेहाबाद में लिव-इन में रहे रहे प्रेमी की पिटाई
  • युवती के परिजनों ने कोर्ट परिसर में किया हमला

यूपी के फतेहाबाद में कोर्ट परिसर में उस समय हंगामा मच गया, जब लिव-इन में रह रहे प्रेमी जोड़े से परिजनों ने मारपीट शुरू कर दी. युवती के परिजनों युवक की पिटाई कर उसे जबरदस्ती साथ लेकर जाने लगे. 

बताया जा रहा है कि दोनों युवक और युवती बालिग हैं और बीते 5 महीने से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था. आज दोनों लिव-इन रिलेशनशिप के कागजात तैयार करवाने के लिए न्यायिक परिसर में पहुंचे थे, जिसकी भनक युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने कोर्ट परिसर में ही प्रेमी जोड़े को घेर लिया और युवक की जमकर पिटाई कर दी.

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक और युवती को कोर्ट लेकर गई. हालांकि दोनों ही पक्षों की ओर से इस घटना को लेकर कोई शिकायत नहीं दी गई है. यही कारण है कि पुलिस द्वारा केस दर्ज नहीं किया गया. 

फतेहाबाद शहर के थाना प्रभारी ने इस घटना को लेकर कहा, वह मौके पर पहुंच गए थे और युवक को तुरंत सुरक्षा मुहैया करवाई गई. उन्होंने बताया कि अगर शिकायत मिलती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित युवक ने बताया कि 23 साल की युवती से उसका प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था और अब युवती के परिजन उसे परेशान कर रहे हैं जिस कारण हमलोग एक महीने से साथ रह रहे हैं.

युवक ने कहा, शादी होने तक हम दोनों ने लिव-इन में रहना चाहते हैं और इसी से संबंधित कानूनी सलाह के लिए कोर्ट गए थे, जहां युवती के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी.

पीड़ित का आरोप है कि युवती के दो भाइयों और उनकी पत्नी ने उससे मारपीट की और मोबाइल फोन भी छीन लिया. युवक के अनुसार उनके हाथ में हथौड़ा भी था. हमले की वजह से उसकी आंख पर गहरी चोट आई है. 

वहीं युवती ने बताया कि वह बालिग है और युवक के साथ रहना चाहती है, आज वह लिव-इन का सर्टिफिकेट लेने के लिए कोर्ट पहुंची थी, जहां परिजनों ने हमला कर दिया. 

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें