scorecardresearch
 

बेटी की मौत के बाद दामाद को चप्पलों से जमकर पीटा, Video वायरल

पूर्व बर्दवान के कालना इलाके में महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने उसके पति की चप्पलों से पिटाई कर डाली. साथ ही ससुराल वालों को भी जमकर पीटा. उन्होंने मृतका के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया.

X
मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों की जमकर पिटाई की. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों की जमकर पिटाई की.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अस्पताल के मुर्दाघर में मृतका के ससुराल वालों की पिटाई
  • ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान में विवाहिता की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के मुर्दाघर में जमकर हंगामा किया. मृतका के ससुराल वालों की जमकर पिटाई की. मामला कालना इलाके का है.

बताया जा रहा है कि सोमवार को शर्मिला रुईदास नामक एक महिला का शव नंदाई रेलवे लाइन के पास से बरामद हुआ था. गुस्से में मृतका के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाने लगे. उन्होंने कहा कि शर्मिला के ससुराल वाले उसे अक्सर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे.

मुर्दाघर में पीटे ससुराल वाले
मृतका के मायके वाले इतने गुस्से में थे कि उन्होंने मुर्दाघर के बाहर मृतका के पति को गाड़ी के अंदर ले जाकर खूब पीटा. बताया जा रहा है कि उन्होंने मृतका के ससुराल वालों की भी चप्पल से पिटाई की. देखें Video:

'शराब पीकर पति करता था मारपीट'

परिजनों का आरोप है कि मृतका का पति बनेश्वर दास अक्सर शराब पीकर घर आता था और पत्नी से मारपीट करता था. मारपीट के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. इसके मौके पर मौजूद पुलिस ने बड़ी मुश्किल से स्थिति को नियंत्रण में किया. फिलहाल महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.

(इनपुट: सुजाता मेहरा)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें