scorecardresearch
 

लाहौर: बिना कपड़ों के मिली पाकिस्तानी मॉडल की लाश, शरीर-गर्दन पर मिले निशान

नसीर जो मृतका का सौतेला भाई है का कहना है कि इस इलाके से वो रविवार को गुजर रहा था तो उसने सोचा कि नायाब से मिलता चले. वहां उसने जो देखा उससे उसके होश उड़ गए. नायाब की लाश टीवी लाउंज में बिना कपड़ों के फर्श पर पड़ी हुई थी. 

29 साल की मृतका नायाब नदीम (file photo) 29 साल की मृतका नायाब नदीम (file photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर में मिली पाकिस्तानी मॉडल की लाश
  • बिना कपड़ों के पड़े शव को देख सौतेले भाई के उड़े होश
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच

लाहौर के पॉश इलाके के एक घर से मॉडल की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. मॉडल की पहचान 29 साल की नायाब नदीम के तौर पर हुई है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नायाब की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई. उसका गला दबा कर हत्या किए जाने का शक है.   

नायाब डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी (DHA) फेस 5 इलाके के एक मकान में अकेली रहती थी. रविवार को नायाब का सौतेला भाई नसीर इस मकान में गया तो उसने नायाब को वहां मृत पाया. उस वक्त नायाब के शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं था. 

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नसीर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. लाहौर के डिफेंस बी पुलिस स्टेशन के एसएचओ नय्यार निसार के मुताबिक नायाब के शरीर और गर्दन पर कुछ निशान पाए गए हैं. इनसे शक होता है कि नायाब की हत्या से पहले उसे यातना दी गई. 

पाकिस्तान में 7 लड़कियों के सर्जन बनने पर भड़के कट्टरपंथी, बोले- इन्हें मां-बहन ही रहने दो सर्जन ना बनाओ

नसीर का कहना है कि इस इलाके से वो रविवार को गुजर रहा था तो उसने सोचा कि नायाब से मिलता चले. वहां जो नसीर ने देखा, उसके होश उड़ गए. नायाब की लाश टीवी लाउंज में बिना कपड़ों के फर्श पर पड़ी हुई थी. 

इससे पहले नसीर ने नायाब को फोन किया था तो कोई जवाब नहीं मिला था. नसीर ने देखा कि नायाब के घर के वॉशरूम की जाली भी उखड़ी हुई थी. नायाब की शादी नहीं हुई थी और वो इस घर में अकेली ही रहती थी. 

नसीर ने बताया कि वो बीते एक साल से सौतेली बहन का हालचाल पूछने के लिए समय समय पर मिलने जाता रहा था. नसीर ने घर की जरूरत का सामान भी कई बार पहुंचाया था. 

आपको बता दें कि इस साल मई में भी लाहौर का DHA इलाका सुर्खियों में रहा था, तब यूनाइटेड किंगडम से आई एक महिला की लाश मिली थी. 25 साल की महिला की पहचान माया के तौर पर हुई थी. माया पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक थी. वो दो महीने पहले ही पाकिस्तान आई थी. उस मर्डर केस में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×