scorecardresearch
 

वीडियो कॉल पर पहले अश्लीलता, फिर स्क्रीनशॉट लेकर ब्लैकमेलिंग का खेल

चंद्रपुर से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. जहां पर एक अनजान लड़की वाट्सऐप पर मैसेज भेजकर दोस्ती के लिए बोलती है. वीडियो कॉल कर अश्लील बातें शुरू करती है और धीरे-धीरे अपने सारे कपड़े उतार देती है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वीडियो कॉल पर अश्लील बातें
  • कपड़े उतारकर शुरू करती है ब्लैकमेल
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. जहां पर एक अनजान लड़की वाट्सऐप पर मैसेज भेजकर दोस्ती के लिए बोलती है. वीडियो कॉल कर अश्लील बातें शुरू करती है और धीरे-धीरे अपने सारे कपड़े उतार देती है. फिर सामने वाले से भी कपड़े उतरवा कर वीडियो कॉल पर सेक्स करने के लिए बोलकर अपने जाल में फंसाती है. इसके बाद शुरू होता है ब्लैकमेल का गंदा खेल.

वीडियो कॉल पर कपड़े उतार देती है लड़की   

महिला आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने के नाम पर रुपयों की डिमांड करती है. एक ऐसा ही मामला चंद्रपुर के ग्रामीण इलाके गोंड़पिपरी में रहने वाले एक पीड़ित वकील ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस तरह के मामले आमतौर पर शहरों से आते थे. लेकिन अब ग्रामीण इलाकों से आने लगे हैं. 

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर करती है ब्लैकमेल

पीड़ित ने बताया कि वीडियो कॉल पर लोगों को अपने जाल में फंसाने वाली लड़की खुद को मुंबई की रहने वाली बताती है. पर वो अपना नाम लगातार बदलती रहती है. लड़की लोगों को वाट्सऐप पर हैलो का मैसेज भेजती है. वाट्सऐप पर DP भी बेहद खूबसूरत लगी होती है. जिसे देखकर कोई भी पुरुष मैसेज का जवाब दे देता है. मैसेज का जवाब मिलते ही ये खूबसूरत लड़की सामने वाले से दोस्ती कर लेती है.

फोन पर बातें कर दोस्ती के जाल में फंसाती है  

लड़की अपने जाल में फंसाने के लिए अश्लील बातें करती है और वीडियो कॉल करने को बोलती है. फिर अपने कपड़े उतारकर सामने वाले शख्स से भी कपड़े उतारने के लिए बोलती है, अश्लील हरकतें करवाती हैं. यह सबकुछ कैमरे में रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल करना शुरू कर देती है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

गोंडपिपरी थाने के थानेदार जीवन राजगुरु ने बताया कि लड़की वीडियो कॉल कर बड़े ही शातिर तरीके से लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाती है. लोगों के आपत्तिजनक वीडियो बनाकार उन्हें ब्लैकमेल करती है. अब तक यह कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है. थानेदार ने लोगों को सोशल मीडिया को सोच समझकर इस्तेमाल करने की सलाह भी दी है, फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस जांच में जुटी है. 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें