scorecardresearch
 

राजस्थान: पति ने पत्नी का कुल्हाड़ी से काटा गला, घटना सीसीटीवी में कैद

कोटा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. पति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमले कर उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क पर घसीटकर ले आया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शख्स ने कुल्‍हाड़ी से काटा पत्नी का गला शख्स ने कुल्‍हाड़ी से काटा पत्नी का गला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुल्‍हाड़ी से काटा पत्नी का गला
  • शव को सड़क पर घसीटता रहा पति
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राजस्थान के कोटा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर गृह कलह के चलते एक शख्स ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद शख्स अपनी पत्नी को घसीटते हुए सड़क तक ले आया. इस नजारे को देखकर मोहल्ले के लोगों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.  

शख्स ने कुल्‍हाड़ी से काटा पत्नी का गला

इस मामले में पुलिस ने बताया कि थाने में आरोपी जोर जोर से चिल्लाने लगा कि उसने ही अपनी पत्नी का कत्ल किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक महिला के पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी के गर्दन पर कई वार कर दिए और उसे घसीटते हुए सड़क पर ले आया.

शव को सड़क पर घसीट कर ले आया  

गली में शव को घसीटने की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. आरोपी के पड़ोसियों का कहना है कि उसके घर में से काफी देर से चीखने, चिल्लाने की आवाज आ रही थी और विवाद बढ़ता गया तो पिंटू ने घर में ही कुल्हाड़ी से उसकी पत्नी पर हमला कर दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. 

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई 

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी मिलने पर मृतक महिला का भाई और अन्य परिजन भी मौके पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपी पिछले लंबे समय से मारपीट कर रहा था.  

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि हत्यारा पिंटू आदतन अपराधी है, वो पहले भी एक दूसरे मामले में सजा काट कर आया है. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. वहीं पुलिस का कहाना है आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है उससे पूछताछ की जा रही है. उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें