scorecardresearch
 

भरतपुर में डॉक्टर दंपति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कैमरे में कैद लाइव मर्डर

मृतक चिकित्सक दंपति की पहचान डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता के रूप में हुई है. हत्या की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. डॉक्टर दंपत्ति के मर्डर का लाइव वीडियो झकझोर देने वाला है.

बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को सरेआम सड़क पर अंजाम दिया बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को सरेआम सड़क पर अंजाम दिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिनदहाड़े डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद लाइव डबल मर्डर
  • जमानत पर जेल से बाहर थे डॉक्टर दंपति

राजस्थान के भरतपुर में दो बेखौफ बदमाशों ने एक डॉक्टर दंपति की दिनदहाड़े सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब डॉक्टर दंपति कार में सवार होकर किसी काम से कहीं जा रहे थे. वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. इस लाइव मर्डर का वीडियो भी सामने आया है.

मृतक चिकित्सक दंपति की पहचान डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता के रूप में हुई है. हत्या की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. डॉक्टर दंपति के मर्डर का लाइव वीडियो झकझोर देने वाला है. डॉक्टर सुमित गुप्ता और उनकी पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता अपना निजी क्लीनिक चलाते थे. दोनों के शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि डॉक्टर दंपति अपनी कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे. रास्ते में हथियारों से लैस दो बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया और पति-पत्नी दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों फरार हो गए. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Must Read: एक रेसलर, दो गैंगस्टरः जुर्म की दुनिया में दोस्ती और दुश्मनी की नई अदावत

डॉक्टर सुदीप गुप्ता ने चिकसाना थाना इलाके में सूर्या सिटी कॉलोनी में अपने दूसरे घर में एक महिला दीपा गुर्जर और उसके बच्चे को पनाह दे रखी थी. लेकिन डॉ. सुदीप गुप्ता की पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता को उस महिला और अपने पति के बीच नाजायज संबंध होने का शक था.

जिसके चलते डॉक्टर सीमा गुप्ता ने अपनी मां के साथ मिलकर 11 अगस्त 2019 को सूर्य सिटी कॉलोनी के उस मकान में रहने वाली महिला दीपा गुर्जर की पिटाई की और बाद में उसके ऊपर स्प्रिट डालकर आग लगा दी और बाहर से गेट लॉक कर दिया जिसमें मकान में रह रही महिला दीपा गुर्जर व उसके 6 वर्षीय पुत्र की जलकर मौत हो गई थी.

इस मामले में डॉक्टर सीमा गुप्ता और उसकी मां समेत पति डॉक्टर सुदीप गुप्ता भी सेंट्रल जेल में सजा काट रहे थे. लेकिन वर्ष 2020 में तीनों को जमानत मिल गई थी. जेल से वापस आकर डॉक्टर दंपति अपना निजी अस्पताल चला रहे थे. अब पुलिस बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. ताकि उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

बता दें कि इस घटना से ठीक पहले भरतपुर में बेखौफ बदमाशों ने बीती रात भरतपुर की भाजपा सांसद रंजीता कोली पर भी कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया था. इन दो बड़ी घटनाओं ने भरतपुर की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें