scorecardresearch
 

ग्वालियरः भांजे ने किया मामा का कत्ल, मछली फ्राई के 120 रुपये को लेकर था झगड़ा

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में महज 120 रुपये के लेनदेन के चक्कर में भांजे ने मामा की करछी और चाकू से हमला कर हत्या कर दी. दोनों के बीच देर रात मछली फ्राई करने के पैसे देने को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद आरोपी भांजे ने गुस्से में मामा की हत्या कर दी.

दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था (प्रतीकात्मक तस्वीर) दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • MP के ग्वालियर की घटना
  • 120 रुपये के लेनदेन पर विवाद
  • देर रात दोनों के बीच हुई थी बहस

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में महज 120 रुपये के लेनदेन के चक्कर में भांजे ने करछी और चाकू से हमला कर अपने मामा की हत्या (Murder) कर दी. दोनों के बीच मछली फ्राई करने के पैसे न देने को लेकर बहस हो गई थी. विवाद इतना बढ़ गया कि भांजे ने अपने मामा पर हमला कर दिया. घायल हालत में मामा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल, आरोपी भांजा फरार है.

मामला ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र का है, जहां रविवार रात को आरोपी कल्लू ने अपने मामा कयूम खान पर करछी और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिसके चलते कयूम खान को गंभीर चोट आई. बाद में उसे अस्पातल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें-- MP: हत्या में बदल गया झगड़ा, पिता की पिटाई से बेटे की मौत

परिजनों ने बताया कि कयूम खान मछली बेचने का कारोबार करता था तो वहीं पास में उसा भांजा कल्लू खान मछली फ्राई करने का काम करता था. रविवार रात को कल्लू ने अपने मामा कयूम से 120 रुपये की मछली ली लेकिन जब कयूम ने भांजे कल्लू से मछली के रुपये मांगे तो वो उसके साथ गाली-गलौज करने लगा. दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि कल्लू ने अपने मामा कयूम पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद से ही आरोपी फरार है. 

कयूम खान के परिजनों का साफ कहना है कि मामा-भांजे के बीच पहले भी कारोबार को लेकर विवाद होता रहा है. परिजनों ने आरोपी कल्लू के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कल्लू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है. वारदात के बाद से ही कल्लू फरार है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×