scorecardresearch
 

MP: मर्डर के बाद बेटे को फोन कर बोला हत्यारा- तुम्हारी मां खेत में पड़ी है, ले जाओ

ये मामला शमशाबाद के थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिंघा खेड़ी का है. जहां विमला बाई कुशवाह नाम की महिला अपने पति की मौत के बाद गांव छोड़कर दूसरे गांव में अपने दोनों बेटों के साथ रहती थी. जमीनी विवाद में पति के बड़े भाई के बेटों ने महिला की हत्या कर दी.

X
जमीनी विवाद में महिला का मर्डर. (प्रतीकात्मक फोटो) जमीनी विवाद में महिला का मर्डर. (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ये मामला विदिशा जिले से शमशाबाद का मामला है
  • पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की

मध्य प्रदेश में विदिशा जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां जमीनी विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गई. हत्या करने वाले और कोई नहीं बल्कि उसी के पति के बड़े भाई के बेटे हैं. यहीं नहीं, आरोपी ने हत्या को अंजाम देने के बाद महिला के बेटे को फोन कर कहा कि तुम्हारी मां खेत में पड़ी है, उठाकर ले जाओ.

दरअसल, ये मामला शमशाबाद के थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिंघा खेड़ी का है. जहां विमला बाई कुशवाह नाम की महिला अपने पति की मौत के बाद गांव छोड़कर दूसरे गांव में अपने दोनों बेटों के साथ रहती थी. वहां महिला ने दूसरी शादी कर ली थी लेकिन उसके पहले पति के हिस्से की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जब वह खेत पहुंची तो उसके पहले पति के बड़े भाई के बेटों ने उसकी हत्या कर दी. 

मृतक महिला के बड़े बेटे अमन ने बताया कि कुछ दिन पहले मां ने अपने हिस्से की जमीन पर बोनी करा दी थी लेकिन हमारे ताऊजी के लड़कों ने उस जमीन की फसल उजाड़ दी. इसकी सूचना जैसे ही हमें मिली तो मां के साथ गांव आ गए. 

बड़े बेटे अमन ने आगे बताया कि मां जैसे ही खेत पर पहुंची तो उसके साथ मारपीट की गई और चाकुओं से हमला कर दिया गया. इसके बाद ताऊजी के बेटे ने हमें फोन लगाया कि तुम्हारी मां खेत में पड़ी है. उसको उठा ले जाओ. इसके बाद हमने 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया. हम मां को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन उससे पहले मां ने दम तोड़ दिया.

शमशाबाद थाना प्रभारी का कहना है कि हमें डायल 100 से सूचना मिली की 32 साल की विमला बाई कुशवाह से मारपीट की गई है. उसे अस्पताल ला रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. उसके दो बेटे हैं. पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. (इनपुट-विवेक सिंह ठाकुर)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें