scorecardresearch
 

उत्तराखंड: प्यार में फंसाकर नाबालिग से किया रेप, लड़की ने की जहर पीकर जान देने की कोशिश

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. रेप के बाद लड़की ने खुदकुशी करने की कोशिश की. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना पन्तनगर उधम सिंह नगर (फोटो आजतक) थाना पन्तनगर उधम सिंह नगर (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की से हुआ बलात्कार
  • दुष्कर्म करने वाला लड़का नाबालिग
  • लड़की ने की आत्महत्या करने की कोशिश

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में दुष्कर्म के मामले दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला है जनपद के पंतनगर थाना क्षेत्र का, जहां नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. दुष्कर्म के आरोपी किशोर को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया. यह मामला एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है. 

नाबालिग लड़की का इलाज रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पीड़िता के पिता ने मामले में पुलिस को तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार पीड़िता के पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उनकी नाबालिग बेटी को पहले अपने प्यार में फंसाया, जिसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया

नाबालिग लड़की से हुआ बलात्कार  

इसके अलावा युवक ने इस घटना की जानकारी किसी को देने पर उसके परिवार सहित उसे जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद 23 अगस्त को नाबालिग पीड़िता ने जहर पी लिया. उसे बड़ी मुश्किल के बचाया जा सका. परिजनों ने लड़की को इलाज के लिए रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. 27 अगस्त को पीड़ित ने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. 

आरोपी पुलिस की हिरासत में 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. आरोपी नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने बताया कि मामले में दोनों ही नाबालिग हैं. लड़के को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया है. जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें